नाचने के लिए हो जाइए तैयार! रॉकस्टार डीएसपी द्वारा 'कांगुवा' का दूसरा गाना, जिसका शीर्षक 'योलो' है, हो गया है आउट

Update: 2024-10-22 10:03 GMT

'कांगुवा' एक महीने से भी कम समय में अपनी रिलीज के लिए तैयार है, और इसके दूसरा गाना 'योलो' शीर्षक के लॉन्च के साथ उत्साह स्पष्ट है। जो बात इस ट्रैक को खास बनाती है वह यह है कि इसे किसी और ने नहीं बल्कि रॉकस्टार डीएसपी ने गाया और कंपोज किया है। 'योलो' शीर्षक का अर्थ 'यू ओनली लिव वन्स' है, और यह एक पार्टी गाना बनने जा रहा है। प्रशंसक पहले से ही इस दूसरे गाने की प्रशंसा कर रहे हैं, जो फिल्म की ऊर्जावान भावना को लाने का वादा करता है। यह गाना कई भाषाओं में उपलब्ध होगा, जो फिल्म की व्यापक पहुंच और लोकप्रियता को दर्शाता है।


'योलो' के गीतात्मक संस्करण में फिल्म की झलकियाँ हैं, और जोशीला संगीत निश्चित रूप से हर किसी को नाचने पर मजबूर कर देगा। 'कांगुवा' में, मुख्य अभिनेता ने दोहरी भूमिका निभाई है, और यह गाना हमें सूर्या के फ्रांसिस नाम के दूसरे किरदार पर पहली नज़र डालता है। कई भाषाओं में देवी श्री प्रसाद द्वारा गाया गया, हिंदी संस्करण में शिल्पा राव द्वारा गायन किया गया है, और गीत विवेक द्वारा लिखे गए हैं। 'योलो' 'कांगुवा' का शुरुआती ट्रैक बनने के लिए तैयार है, जो सूर्या अभिनीत फिल्म के लिए एक शक्तिशाली शुरुआत है। दिशा पटानी ने मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि बॉबी देओल खलनायक की भूमिका में हैं। इससे पहले जब पहला गाना, 'फ़ायर सॉन्ग' रिलीज़ हुआ था, तो उसे व्यापक प्रशंसा मिली थी, जिसमें रॉकस्टार डीएसपी की संगीत क्षमता को पूरी महिमा के साथ प्रदर्शित किया गया था। अब तक रिलीज़ किए गए ऐसे उत्साहित और ऊर्जावान सिंगल्स के साथ, यह फिल्म एक मनोरंजक कहानी के साथ एक संगीतमय यात्रा का वादा करती है। प्रशंसक उत्सुकता से रॉकस्टार डीएसपी के जादू की और अधिक उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि 'कंगुवा' 14 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।


'कंगुवा' के अलावा, रॉकस्टार डीएसपी ने हाल ही में हैदराबाद में अपने बहुप्रतीक्षित भारत दौरे की शुरुआत की। उनके पास 2024 के लिए परियोजनाओं की एक रोमांचक लाइनअप भी है, जिसमें 'पुष्पा 2: द रूल', पवन कल्याण की 'उस्ताद भगत सिंह', अजित की 'गुड बैड अग्ली', नागा चैतन्य की 'चैनल', धनुष की 'कुबेर' और राम चरण की बेनाम फिल्म जैसी परियोजनाएं शामिल हैं।

Similar News