सलमान खान ने अपने पसंदीदा डायलॉग का किया खुलासा

वेब सीरीज़ 'Angry Young Men' के ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान ने अपना पसंदीदा डायलॉग 'मेरे पास मां है' बताया और मजाक में कहा, 'मेरे पास दो-दो मां हैं।'

Update: 2024-08-14 11:08 GMT

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में मशहूर लेखक जोड़ी सलीम-जावेद की आने वाली वेब सीरीज़ 'Angry Young Men' के ट्रेलर लॉन्च में नज़र आए। इस दौरान सलमान ने बताया कि उनका सबसे पसंदीदा डायलॉग है, "मेरे पास मां है।"

सलीम खान और जावेद अख्तर बॉलीवुड में अपने दमदार स्क्रिप्ट और डायलॉग के लिए जाने जाते हैं। इस जोड़ी ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की पटकथा लिखी है और धमाकेदार डायलॉग्स दिए हैं। अब यह जोड़ी अपने फिल्मी सफर के बारे में बात करते हुए जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'Angry Young Men' में नज़र आएगी। यह सीरीज़ 20 अगस्त को रिलीज़ होगी।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान और फरहान अख्तर एक साथ मंच पर नज़र आए, जहां माहौल हंसी-मजाक और यादों से भरा हुआ था। सलमान ने इस मौके पर सलीम-जावेद के एक मशहूर डायलॉग को अपने अंदाज़ में दोहराया और इसमें थोड़ा मज़ाकिया अंदाज भी जोड़ा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में फरहान अख्तर अपने पसंदीदा डायलॉग "पकड़ने वालों को ढूंढना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है" को बताते हैं। इसके बाद सलमान हंसी-मजाक में पूछते हैं कि कोई उनसे उनका पसंदीदा डायलॉग क्यों नहीं पूछ रहा। फिर वे बताते हैं, "मेरे पास मां है, वो भी दो-दो मांएं।" सलमान और फरहान के इस मज़ाकिया पल ने फैन्स का दिल जीत लिया है और वेब सीरीज़ के लिए उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।

ट्रेलर लॉन्च ने पहले ही धूम मचा दी है, और इतने आइकॉनिक डायलॉग्स के पुनरावृत्ति के साथ, 'Angry Young Men' बॉलीवुड प्रेमियों के लिए एक शानदार अनुभव होने वाला है। 20 अगस्त को इस रोमांचक सफर को देखने के लिए तैयार रहें।

Tags:    

Similar News