शाहरुख खान करेंगे IIFA 2024 की मेजबानी, फैंस में उत्साह

शाहरुख़ ख़ान IIFA 2024 अवॉर्ड्स की मेजबानी करेंगे। अबू धाबी में होगा आयोजन। उनकी होस्टिंग से इवेंट में चार चांद लगने की उम्मीद है।

Update: 2024-08-22 09:35 GMT

शाहरुख़ ख़ान न केवल एक बेहतरीन अभिनेता हैं बल्कि एक शानदार मेज़बान भी हैं। उन्होंने अपने चुटीले अंदाज और करिश्माई व्यक्तित्व से कई अवॉर्ड शो और कार्यक्रमों में मेज़बानी की है। अब उनके प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है। शाहरुख़ खान एक बार फिर इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवॉर्ड्स 2024 की मेज़बानी करने जा रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, IIFA 2024 अवॉर्ड्स का आयोजन इस बार अबू धाबी के यास आइलैंड में किया जाएगा। IIFA के आयोजकों ने शाहरुख़ को अपनी "आइकोनिक पिलर्स" में से एक बताया है। उनकी उपस्थिति और मेज़बानी से इस इवेंट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने की उम्मीद है। शाहरुख़ का होस्टिंग अंदाज, जिसमें उनका हास्य और बुद्धिमत्ता का समावेश होता है, इस साल के IIFA अवॉर्ड्स का मुख्य आकर्षण होगा।

इस साल शाहरुख़ खान 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए किस अवॉर्ड को जीतते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा। वहीं, वे जल्द ही सुजॉय घोष की फिल्म 'किंग' की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म एक एक्शन पैक्ड स्पाई थ्रिलर होगी और सुहाना का थिएटर में डेब्यू होगा।

Tags:    

Similar News