सोनम कपूर प्रेग्नेंसी के बाद कैमरा फेस करने को लेकर एक्साइटेड, नए प्रोजेक्ट का खुलासा

सोनम कपूर ने प्रेग्नेंसी के बाद अपनी पहली फिल्म की शूटिंग को लेकर एक्साइटमेंट जताई। उन्होंने बताया कि वह कई दिलचस्प किरदार निभाने के लिए तैयार हैं और अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट की शुरुआत करने जा रही हैं।

Update: 2024-09-03 11:34 GMT

सोनम कपूर प्रेग्नेंसी

बॉलीवुड अभिनेत्री और फैशन आइकन सोनम कपूर प्रेग्नेंसी के बाद अपने पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू करने के लिए तैयार हैं। सोनम ने अपनी इस नई शुरुआत को लेकर उत्साह जताया और कहा, "मैं प्रेग्नेंसी के बाद कैमरा फेस करने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। मुझे एक्टिंग से प्यार है और अलग-अलग किरदार निभाना मुझे बेहद पसंद है। मानव स्वभाव मुझे हमेशा से आकर्षित करता रहा है, और मैं विभिन्न भूमिकाएं निभाने के लिए तैयार हूं।"

सोनम ने बताया कि वह अगले साल की शुरुआत में सेट्स पर लौटेंगी, हालांकि, उनके इस प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी अभी गुप्त रखी गई है। उन्होंने कहा, "यह एक बड़ा प्रोजेक्ट होगा, और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं।"

अभिनेत्री की अगली फिल्म एक वैश्विक मंच पर स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट होगी, जिसकी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं की गई है।

हाल ही में सोनम ने अपनी बहन रिया कपूर और दोस्तों के साथ एक शानदार भारतीय रेस्तरां में भोजन करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक झलक साझा की। उनके लंच में स्पेगेटी, बेलुगा कैवियार, पनीर कुल्चा, मलाई स्टोन बास टिक्का, और एक पूर्ण भारतीय थाली शामिल थी, जिसमें पुलाव, नान, ग्रेवी आइटम, दाल, रायता और पापड़ थे।

सोनम कपूर ने अपने करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' में सहायक निर्देशक के रूप में की थी, और 2007 में रणबीर कपूर के साथ 'सांवरिया' से अभिनय में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'दिल्ली-6', 'नीरजा', 'रांझणा', 'पैडमैन', और 'संजू' जैसी फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी।

Tags:    

Similar News