15 साल के लड़के द्वारा छेड़े जाने पर सुष्मिता सेन ने दिया ऐसा जवाब

सुष्मिता सेन ने 15 साल के लड़के द्वारा छेड़छाड़ पर उसे सिखाया सबक, शांत और समझदारी से किया समस्या का समाधान। जानें पूरी कहानी।

Update: 2024-08-28 13:32 GMT

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन हमेशा अपनी शांत और सजीव व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। पब्लिक में हमेशा एक समझदार और संतुलित व्यवहार करने वाली सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक ऐसा वाकया साझा किया, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया। यह वाकया तब का है जब सुष्मिता सेन को एक 15 साल के लड़के ने अनुचित तरीके से छूने की कोशिश की थी।

यह घटना सुष्मिता सेन के साथ तब हुई, जब वह एक भीड़ भरे स्थान पर थीं। उन्होंने बताया कि लड़के ने सोचा कि भीड़ में वह यह हरकत छिपा सकता है, लेकिन सुष्मिता ने उसे तुरंत पकड़ लिया। उन्होंने कहा, "जब मैंने उसे पकड़ा और ऊपर खींचा, तो मैं हैरान रह गई कि वह एक छोटा लड़का था। मैंने उसे गर्दन से पकड़कर ऐसे घुमाया जैसे मैं उससे हाय कह रही हूं और उसे बताया कि अगर मैं अभी इस बात का शोर मचाऊं, तो उसकी जिंदगी खत्म हो जाएगी।"

सुष्मिता सेन ने लड़के को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपनी गलती को ईमानदारी से स्वीकार करे और ऐसा कभी दोबारा न करे। उन्होंने कहा, "मैं उसे सबक सिखा सकती थी, लेकिन मैंने समझा कि वह एक छोटा लड़का है और उसे सही-गलत की जानकारी नहीं दी गई है। इसलिए, मैंने उसे समझाकर छोड़ दिया।"

सुष्मिता सेन की निजी जिंदगी:

सुष्मिता सेन ने कभी शादी नहीं की और वह अपनी दो गोद ली हुई बेटियों, रेनी और अलीशा की मां हैं। वह पहले रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन 2021 में उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी वे अच्छे दोस्त बने रहे हैं। हाल ही में सुष्मिता ने यह भी साफ किया कि वह पिछले तीन साल से किसी रिश्ते में नहीं हैं और पूरी तरह से सिंगल हैं।

Tags:    

Similar News