वमिका और अकाय ने मनाया पहला रक्षाबंधन, अनुष्का ने दी झलक

अनुष्का शर्मा ने बेटी वमिका और बेटे अकाय के पहले रक्षाबंधन की प्यारी झलक शेयर की। दोनों के लिए खास कार-आकार की राखियां लाई गईं।

Update: 2024-08-20 06:44 GMT

कल रक्षाबंधन का त्योहार था, और अनुष्का शर्मा ने अपने बच्चों वमिका और अकाय के पहले रक्षाबंधन की एक प्यारी सी झलक साझा की। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस की संख्या बहुत बड़ी है। यह जोड़ी इस समय लंदन में है। 2017 में इटली में उनकी खूबसूरत शादी हुई थी और उनकी तस्वीरें आज भी सबको याद हैं। यह कपल हमेशा एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बना रहा है। विराट और अनुष्का ने 2021 में अपनी पहली संतान का स्वागत किया था। उन्होंने अपनी बेटी वमिका की झलक तो साझा की है, लेकिन उसका चेहरा कभी नहीं दिखाया। उन्होंने कभी भी पपराज़ी को अपनी बेटी की तस्वीरें क्लिक करने नहीं दीं।

2024 में अनुष्का और विराट ने अपने दूसरे बच्चे का भी स्वागत किया। उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाय रखा, और यह छोटा बच्चा लंदन में पैदा हुआ था।

अकाय और वमिका का पहला रक्षाबंधन

अनुष्का और विराट ने अभी तक अकाय की तस्वीरें भी साझा नहीं की हैं। कुछ दिन पहले, अनुष्का शर्मा ने अकाय के आइस पॉप्सिकल्स का आनंद लेते हुए उसकी छोटी-सी झलक दिखाई थी। उन्होंने अकाय के छोटे हाथों की तस्वीर साझा की थी जिसमें वह अपने समर फूड का आनंद ले रहे थे। अब, अनुष्का ने अकाय और वमिका के पहले रक्षाबंधन की झलक साझा की है।

उन्होंने छोटे भाई-बहन के लिए लाई गई प्यारी राखियों की तस्वीर साझा की। ये राखियां मुलायम ऊन से बनी थीं और कार के आकार की थीं। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी रक्षाबंधन।"

Tags:    

Similar News