दीपिका पादुकोण का वीडियो वायरल, फैंस ने की जमकर तारीफ

प्रेग्नेंसी के दौरान दीपिका पादुकोण का ग्लो और मुस्कान ने फैंस का दिल जीत लिया। वीडियो में उनकी खूबसूरती और चार्मिंग पर्सनालिटी ने इंटरनेट पर मचाया धमाल।

Update: 2024-08-21 06:09 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी का भरपूर आनंद ले रही हैं। 'सिंघम 3' की यह अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में दीपिका ने '1 सेकंड रील ट्रेंड' पर अपना वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। इस वीडियो में दीपिका ने अपने कैमरा के पीछे की जिंदगी की एक झलक दी, जिसे देखकर फैंस ने 'अखियों से गोली मारे' गाना गुनगुनाना शुरू कर दिया।

20 अगस्त को दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो साझा किया। इस वीडियो में दीपिका एक इवेंट के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने गोल्डन साड़ी पहनी हुई है। उनकी प्रेग्नेंसी का ग्लो और उनकी मुस्कान ने फैंस का दिल जीत लिया। उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन दिया, 'Jumping on the 1 Second Reel Bandwagon!'

वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने कमेंट सेक्शन में जमकर प्यार बरसाया। एक यूजर ने लिखा, 'विंक + स्माइल और आप ट्रेंड में जीत गईं @deepikapadukone', तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'ओह, आखिरकार आपने कुछ पोस्ट किया, आपको मिस कर रहे थे @deepikapadukone'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर देरी नहीं हो तो दीपिका नहीं।' एक और यूजर ने कहा, 'क्यों ये वीडियो खत्म ही नहीं होता?'

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण आखिरी बार 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आई थीं। वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका अपने बच्चे के जन्म के बाद जल्द काम पर लौटने की योजना नहीं बना रही हैं। खबरों के अनुसार, दीपिका ने 'द व्हाइट लोटस' के तीसरे सीजन को भी रिजेक्ट कर दिया है।

दीपिका रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी, जिसमें वह रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, अर्जुन कपूर और अन्य के साथ दिखेंगी। यह फिल्म 2024 की दिवाली पर रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News