कंगना रणौत की 'इमरजेंसी' का ट्रेलर 14 अगस्त को होगा रिलीज

कंगना रणौत की 'इमरजेंसी' का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज होगा। कंगना फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, जो दर्शकों में काफी उत्साह पैदा कर रहा है।

Update: 2024-08-13 10:58 GMT

कंगना रणौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इमरजेंसी' का ट्रेलर 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रहा है। दर्शकों के लंबे इंतजार को देखते हुए मेकर्स ने आज इसकी ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा की है।

कंगना रणौत, जो राजनीति और फिल्मों दोनों में सक्रिय हैं, इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए बताया कि 'इमरजेंसी' का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज होगा। उन्होंने पोस्टर के साथ लिखा, "लोकतांत्रिक भारतीय इतिहास के सबसे काले समय और सत्ता की लालसा का गवाह बनें जिसने पूरे देश को लगभग जला डाला था। कंगना रणौत की इमरजेंसी का ट्रेलर 14 अगस्त को आएगा। भारतीय लोकतंत्र के सबसे काले अध्याय और आपातकाल की विस्फोटक गाथा 6 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

गौरतलब है कि पहले यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोकसभा चुनाव के चलते इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया था। अब यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में कंगना के अलावा श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर और मिलिंद सोमन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। कंगना को आखिरी बार फिल्म 'तेजस' में देखा गया था।

फिल्म 'इमरजेंसी' का निर्देशन भी कंगना रणौत ने खुद किया है, जिसमें इंदिरा गांधी के आपातकालीन शासन का विवरण प्रस्तुत किया जाएगा।

Tags:    

Similar News