सोनम कपूर ने सेक्सी साड़ी में लगाई आग, देखें तस्वीरें

सोनम कपूर ने मसाबा गुप्ता के बेबी शावर में सेक्सी जालीदार ब्लाउज के साथ साड़ी पहनी। देखें उनके स्टाइलिश लुक की तस्वीरें।

Update: 2024-08-27 09:16 GMT


सोनम कपूर ने सेक्सी साड़ी में लगाई आग, जालीदार ब्लाउज से बिखेरा जलवा

सोनम कपूर ने हाल ही में मुंबई स्थित अपने घर पर मसाबा गुप्ता के लिए एक भव्य बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया। इस खास मौके पर सोनम ने मसाबा के ब्रांड की साड़ी पहनी, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। इस यूनिक साड़ी में सोनम बेहद हसीन नजर आ रही हैं।

सोनम कपूर ने अपने फैशन और स्टाइल से मसाबा गुप्ता के बेबी शावर में धूम मचा दी। उन्होंने बेज और व्हाइट कलर की लाइट वर्क साड़ी पहन रखी थी, जिसमें उनका लुक बेहद आकर्षक था। ब्राउन साड़ी के साथ सोनम ने एक सेक्सी जालीदार ब्लाउज पहना, जिसने सबके होश उड़ा दिए।

सोनम ने हाउस ऑफ मसाबा की ब्राउन साड़ी पहनी थी, जिस पर प्लेन एम्ब्रॉयडरी थी। लेकिन, उन्होंने इसे एक सेक्सी जालीदार ब्लाउज के साथ हॉट बना दिया। क्रोशिया ब्लाउज को सोनम ने फ्रंट से पल्ले से ढक रखा था और बैक में इसे दो डोरियों की मदद से टाई किया था। इस बैकलेस ब्लाउज ने सोनम के पारंपरिक साड़ी लुक को हॉट और सेक्सी बना दिया।

आखिर में, सोनम ने Fizzy Goblet के ब्राउन शूज पहनकर अपने लुक को पूरा किया और खिलखिलाते हुए पोज दिए। उनके फैशन की तारीफों की बारिश हो रही है, और फैंस उनके इस स्टाइलिश लुक को लेकर बेहद खुश हैं।

Tags:    

Similar News