अनन्या पांडे की पहली सीरीज 'कॉल मी बे' के निर्माताओं ने एक नया ट्रैक 'चुराइयां' जारी किया है।

अनन्या पांडे की पहली सीरीज 'कॉल मी बे' का नया ट्रैक 'चुराइयां' दिल टूटने के दर्द और उम्मीद को शानदार तरीके से पेश करता है। इस गाने में शायरा अपूर्वा और मुदित चतुर्वेदी की आवाज़ का जादू है।

Update: 2024-09-03 13:03 GMT

अनन्या पांडे की पहली सीरीज 'कॉल मी बे' के निर्माताओं ने एक नया ट्रैक 'चुराइयां' जारी किया है, जो दिल टूटने की गहराई और उम्मीद की कहानी को बयां करता है। इस पॉप फ्यूजन ट्रैक में प्यार में धोखा खाने के बाद खुद को तलाशने की यात्रा को महसूस किया जा सकता है।

गाने को अभिजीत श्रीवास्तव ने कम्पोज किया है, जबकि इसके बोल शायरा अपूर्वा और मुदित चतुर्वेदी ने लिखे हैं। इस गाने को सुवर्णा तिवारी और मुदित चतुर्वेदी ने अपनी आवाज दी है, जो इसे और भी भावनात्मक बना देते हैं।

अनन्या पांडे ने गाने के बारे में कहा, '''चुराइयां' सही मायने में उस भावनात्मक रोलरकोस्टर को दर्शाता है जो 'कॉल मी बे' में मेरे किरदार ने महसूस किया। यह गाना प्यार की निराशा और उम्मीद दोनों को एक साथ पिरोता है, और मुझे लगता है कि हर कोई इससे जुड़ाव महसूस करेगा।''

गाना अनन्या के किरदार बेला के दिल टूटने की कहानी को बयान करता है, जब वह अपनी शादी टूटते हुए देखती है। यह ट्रैक प्यार की गहराई से लेकर दर्द और उम्मीद तक का सफर दर्शाता है।

संगीतकार अभिजीत श्रीवास्तव ने कहा, " 'चुराइयां' बनाते वक्त भावनाओं को प्रमुखता दी गई। इसमें दर्द और जुनून दोनों का मिश्रण है, और मैं इसे दर्शकों के साथ शेयर करने के लिए उत्साहित हूं। अनन्या की भावनाओं को स्क्रीन पर जीवंत करना बहुत खास है।''

गायिका सुवर्णा तिवारी ने कहा, " 'चुराइयां' एक भावनात्मक अनुभव है। गाने की गहराई ने मुझे पूरी तरह से आकर्षित किया, जिससे आप हर पल को महसूस कर सकते हैं और कहानी से जुड़ सकते हैं। यह गाना निश्चित रूप से आपके दिल को छू जाएगा।"

गायक मुदित चतुर्वेदी ने कहा, '''चुराइयां' में दिल टूटने और उम्मीद के बीच एक नाजुक संतुलन है। यह गाता है कि दिल टूटने के बाद भी यादों में सुंदरता और भविष्य में उम्मीद की एक किरण होती है। यह गाना व्यक्तिगत स्तर पर कई लोगों से जुड़ सकेगा।'' 'कॉल मी बे' सीरीज को धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जिसे इशिता मोइत्रा ने बनाया है और कॉलिन डी’कुन्हा ने डायरेक्ट किया है। कार्यकारी निर्माता के रूप में करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने काम किया है।

इस आठ पार्ट वाली सीरीज में अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं, और इसमें वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर जैसे कलाकार शामिल हैं। सीरीज का प्रीमियर 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर होगा।

Tags:    

Similar News