अनन्या पांडे की 'Call Me Bae' का ट्रेलर, हंसी और लग्ज़री का वादा

'Call Me Bae' ट्रेलर में अनन्या पांडे का किरदार बेतहाशा दौलत खोने के बाद मुंबई में नई ज़िंदगी की शुरुआत करता है। सीरीज 6 सितंबर से स्ट्रीम होगी।

Update: 2024-08-21 07:06 GMT

नई दिल्ली: अनन्या पांडे की नई सीरीज 'Call Me Bae' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसमें लग्ज़री और हंसी का सही मिश्रण दिखाया गया है। इशिता मोइत्रा द्वारा बनाई गई यह सीरीज एक अमीर वारिसा (अनन्या पांडे) की कहानी है, जिसे अचानक अपनी सारी संपत्ति खोने के बाद मुंबई में नई ज़िंदगी शुरू करनी पड़ती है। ट्रेलर में बै (अनन्या पांडे) की शानदार और बिंदास जिंदगी की झलक मिलती है, जहां उसे कभी भी पैसों की चिंता नहीं हुई। लेकिन जब वह अपनी संपत्ति खो देती है और संभवतः अपने पति से भी अलग हो जाती है, तो उसे जीवन के नए संघर्षों का सामना करना पड़ता है।

ट्रेलर के अंत में एक दिलचस्प मोड़ आता है, जहां अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच के वास्तविक जीवन के वाकये का ज़िक्र किया गया है। डेब्यू एक्टर्स राउंडटेबल के दौरान सिद्धांत ने एक टिप्पणी की थी, जिसमें उन्होंने अनन्या के संघर्षों की तुलना दूसरों की मुश्किल उम्मीदों से की थी। इस टिप्पणी ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी थी।

'Call Me Bae' की कहानी अमेरिकी सिटकॉम '2 Broke Girls' से मिलती-जुलती है, विशेषकर बेथ बेहरस के किरदार कैरोलीन की कहानी से, जो अमीरी से गरीबी की ओर जाती है। हालांकि, 'Call Me Bae' अपनी अलग पहचान बनाने का वादा करती है।

सीरीज में अनन्या पांडे के अलावा वीर दास, वरुण सूद, गुरफतेह पिरजादा, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लीज़ा मिश्रा, और मिनी माथुर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज 6 सितंबर से स्ट्रीम होगी।

धर्मेटिक एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई इस सीरीज के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा हैं। अनन्या पांडे की यह ओटीटी डेब्यू है।

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो 'खो गए हम कहां' में अदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दमदार परफॉर्मेंस के बाद, अनन्या अब अपनी आगामी फिल्मों 'Control' और 'The Untold Story of C Sankaran Nair' के लिए तैयार हैं।

Tags:    

Similar News