Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कृष्णा श्रॉफ ने खतरों के खिलाड़ी 14 को 'डरावना' लेकिन 'सबसे संतोषजनक अनुभव' बताया, रोहित शेट्टी के लिए लिखा नोट!

कृष्णा श्रॉफ ने खतरों के खिलाड़ी 14 को डरावना लेकिन सबसे संतोषजनक अनुभव बताया, रोहित शेट्टी के लिए लिखा नोट!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  25 July 2024 11:24 AM GMT

एंटरप्रेन्योर कृष्णा श्रॉफ, जो भारत में एमएमए की पॉपुलैरिटी के पीछे की ताकत हैं, ने खतरों के खिलाड़ी 14 के टेलीविजन प्रीमियर से पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट लिखा। यह शो, जो 27 जुलाई से टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है, श्रॉफ का पहला टेलीविजन शो है। शो के होस्ट और फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ दो तस्वीरें साझा करते हुए, श्रॉफ ने लिखा कि यह शो "डरावना" था, लेकिन उनके जीवन का "सबसे संतोषजनक अनुभव" भी था।


पोस्ट में लिखा था "किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहता है, जिसे रूम में सबसे मजबूत महिला के रूप में देखा जाता है, जब मैं यह कहती हूं तो मुझ पर विश्वास करें: खतरों के खिलाड़ी आसान नहीं था - यह मेरे जीवन का सबसे इंटेंस और चैलेंजिंग अनुभव था। मैं ईमानदारी से कहूंगी रोहित सर के प्रोत्साहन के बिना मैं वह सब कुछ नहीं कर पाती जो मैंने किया। उन्होंने मेरे लिए चीयर किया, मुझे गाइड किया और उन सभी चीज़ से परे मुझे मेरी क्षमताओं से परे पुश किया, जिसके लिए मैं भी नहीं जानती थी कि मैं उन्हें करने में सक्षम हूँ क्योंकि उन्हें मुझ पर विश्वास था। उन्होंने मुझे मेरी सीमाओं को पार करने, मेरे डर से लड़ने और बदलाव लाने में मदद की और मुझे हमेशा के लिए एक बेहतर इंसान में बदल दिया।"


'खतरों के खिलाड़ी 14' में कृष्णा सुमोना चक्रवर्ती, गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा, असीम रियाज, शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया और कई दूसरे सेलिब्रिटीज़ के साथ कम्पीट करते नजर आएंगे। यह शो श्रॉफ का पहला ऑन-स्क्रीन प्रोजेक्ट भी है और यह रोहित शेट्टी के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन भी है।

Next Story