Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

स्त्री 2 के बिट्टू उर्फ अपारशक्ति खुराना को इस मज़ेदार वीडियो में पीजे सेशन में देखा गया!

स्त्री 2 के बिट्टू उर्फ अपारशक्ति खुराना को इस मज़ेदार वीडियो में पीजे सेशन में देखा गया!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  2 Sep 2024 12:50 PM GMT

अपारशक्ति खुराना 'स्त्री 2' की सफलता से बहुत खुश हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है। बिट्टू के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए, अपारशक्ति अपने शानदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों से खूब प्रशंसा अर्जित कर रहे हैं। हाल ही में, एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की, जिसमें एक इंफ्लुएंसर के साथ उन्होंने पीजे सेशन किया। 'स्त्री 2' के इर्द-गिर्द उनकी चंचल रिडल इतनी मज़ेदार थीं कि फैंस कमेंट्स करने से खुद को नहीं रोक पाए और उनके कमेंट सेक्शन को तारीफों से भर दिया।


कुछ फैंस बैंडवैगन पर आये और अपने जोक्स से एंटरटेनमेंट में योगदान दिया। एक फैंस ने कमेंट किया, "जो स्त्री मजदूरी करने लग जाए तो उसे क्या बोलेंगे?? ....मिस्त्री" जबकि दूसरे ने कहा, "स्त्री के 3 पार्ट का टाइटल क्या होगा "STHREE"। रील इतनी सनसनी बन गई कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी एक मजाकिया कमेंट के साथ इसमें शामिल हो गईं, "अगर एक स्त्री रोड पर डांस कर रही हैं, उसको क्या बुलाते हैं? STREEt डांसर"


इससे पहले, उन्होंने 'स्त्री 2' से वायरल लोरी 'सॉफ्ट चिट्टी वार्म चिट्टी' भी शेयर की थी, जिसने तुरंत सभी का ध्यान खींचा था। फिलहाल, अपारशक्ति 'बर्लिन' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जहां वह बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगे। एक्टर एक साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट की भूमिका निभाते नजर आएंगे, यह भूमिका भारतीय सिनेमा में शायद ही कभी देखी गई हो। यह फिल्म, जिसने कई फिल्म फेस्टिवल्स में अपार प्रशंसा बटोरी है, 13 सितंबर को ओटीटी पर आने के लिए तैयार है। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में 'बदतमीज़ गिल' है, जहां वह परेश रावल, वाणी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। उनके नाम 'फाइंडिंग राम' नाम की एक डॉक्यूमेंट्री भी शामिल है।

Next Story