Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

थैंक गॉड गाने माणिक्य के 2 साल: नोरा फतेही ने शानदार BTS विजुअल से इंटरनेट पर मचाई धूम!

थैंक गॉड गाने माणिक्य के 2 साल: नोरा फतेही ने शानदार BTS विजुअल से इंटरनेट पर मचाई धूम!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  17 Sep 2024 1:27 PM GMT

दो साल पहले, नोरा फतेही ने अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म 'थैंक गॉड' के आइकोनिक ट्रैक 'माणिक्य' से अपने फैंस को मोहित कर दिया था। यह गाना योहान द्वारा गाए गए वायरल श्रीलंकाई ट्रैक 'माणिक मगे हिते' का हिंदी एडाप्टेशन था और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नोरा की पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति थी। अपने अब तक के सबसे हॉट अवतार में दिखाए गए आइकोनिक नंबर के दो साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, नोरा ने सोशल मीडिया पर कुछ शानदार BTS विजुअल शेयर किए, जिन्होंने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

जब से उन्होंने यह पोस्ट डाला है, उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ ला दी है। एक फैन ने सवाल किया, "वाय वेयर डीज़ सीन नॉट इन द मूवी", जबकि नोरा के एक दूसरे फैन ने लिखा, "'मानिके' इज डेफिनेटली आइकोनिक!"। एक यूजर ने नोरा से यह भी पूछा कि वह ट्रैक का अपना वर्जन कब रिलीज़ करेंगी। 'मानिके' रिलीज़ होते ही हिट हो गया, जिसने नोरा फतेही को इंडस्ट्री में एक लीडिंग परफ़ॉर्मर के रूप में स्थापित कर दिया।

4 मिलियन से अधिक YouTube सब्सक्राइबर और लगभग 47 मिलियन Instagram फ़ॉलोअर्स के साथ, नोरा सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा फ़ॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटीज में से एक हैं। वह FIFA एंथम 'लाइट द स्काई' और अपने पहले डेब्यू सिंगल 'नोरा' से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सनसनी बन गईं। हाल ही में, इंडियन फ़िल्म फेटिवल ऑफ मेलबर्न 2024 में, ग्लोबल स्टार को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण शख्सियत के रूप में पहचाना गया। वर्तमान में, उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिनकी घोषणा वह जल्द ही करेंगी।

Next Story