Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सिद्धार्थ आनंद की अगली मेगा-बजट निर्देशित दो हीरो वाली एक्शन फिल्म है, जिसकी शूटिंग 2025 में शुरू होगी

सिद्धार्थ आनंद की अगली मेगा-बजट निर्देशित दो हीरो वाली एक्शन फिल्म है, जिसकी शूटिंग 2025 में शुरू होगी

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  24 July 2024 1:57 PM GMT

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को एक्शन फिल्में बनाने में महारत हासिल है और उनकी 'वॉर', 'पठान' और हाल ही में रिलीज हुई 'फाइटर' जैसी फिल्में इसका सबूत हैं। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए मशहूर सिद्धार्थ, अब अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके बारे में अफवाह है कि यह एक बिग बजट एक्शन फिल्म है, जो उनकी 9वीं डायरेक्टोरियल फिल्म होगी। एक सूत्र के अनुसार, आनंद ने रिसर्च वर्क के बाद स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है और 2025 में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। मेगा-बजट फिल्म में कथित तौर पर दो एक्शन हीरो होंगे और इस खबर ने निश्चित रूप से दर्शकों को उत्सुक और उत्साहित कर दिया है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्ममेकर का लक्ष्य भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स को एक साथ लाना है। सूत्र के हवाले से कहा गया, "यह एक्शन का एक नया जॉनर है, और फ़िल्म का एग्जीक्यूशन स्पेक्टेकल सिनेमा देखने वाले दर्शकों को सरप्राइज कर देगा। यह जॉनर की नवीनता है, जिसके कारण उन्हें रिसर्च करने और स्क्रिप्ट को पूरा करने में समय लगा।"

ऐसी भी अफवाह है कि आनंद 'किंग' का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान, सुहाना खान और अभिषेक बच्चन होंगे।

आनंद की प्रोजेक्ट लाइन-अप किंग, ज्वेल थीफ़ और पाइपलाइन में कुछ और फिल्मों के साथ समाप्त नहीं होती है। ऐसा कहा जाता है कि वह एक फीमेल लेड एक्शन फिल्म डेवेलोप कर रहे हैं, जो अब कास्टिंग स्टेज में है। अफवाहें बताती हैं कि आनंद 'पठान' और 'फाइटर' के सीक्वल पर भी काम कर सकते हैं। ऐसी संभावना भी है कि फिल्ममेकर जल्द ही 'टाइगर वर्सेज पठान' फिल्म शुरू कर सकते हैं। इस प्रभावशाली लाइन-अप को देखते हुए, यह साफ है कि आनंद एक्शन-पैक्ड ब्लॉकबस्टर की अपनी सीरीज़ जारी रखने के लिए तैयार हैं। पठान के डायरेक्टर ने प्रोड्यूसर ममता आनंद के साथ मिलकर अपने बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के लिए 7 फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है, जो कथित तौर पर प्रोडक्शन के विभिन्न स्टेजेज में हैं।


Next Story