Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अनिल कपूर की आइकोनिक म्यूजिकल फिल्म ‘ताल’ अपनी 25वीं सालगिरह के मौके पर होगी री-रिलीज़!

अनिल कपूर की आइकोनिक म्यूजिकल फिल्म ‘ताल’ अपनी 25वीं सालगिरह के मौके पर होगी री-रिलीज़!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  20 Sep 2024 2:14 PM GMT

अनिल कपूर की मशहूर फिल्म ‘ताल’ ने हाल ही में अपनी रिलीज के 25 साल पूरे किए हैं। फिल्म की सिल्वर जुबली पर, मेकर्स ने घोषणा की कि फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में री-रिलीज होगी। ऐश्वर्या राय बच्चन और अक्षय खन्ना के साथ अनिल कपूर की मुख्य भूमिका वाली ‘ताल’ 1999 में सुभाष घई द्वारा निर्देशित एक म्यूजिकल फिल्म थी। इसे उस समय बहुत प्रशंसा मिली थी, और बड़े पर्दे पर जादू वापस आने के साथ, फिल्म से दर्शकों पर उसी तरह का प्रभाव पड़ने की उम्मीद है।


कपूर को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली। वास्तव में, उन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर कैटेगरी में कई अवॉर्ड जीते। फिल्म का म्यूजिक भी सनसनी बन गया और अभी भी आइकोनिक बना हुआ है। फिर से रिलीज के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सुभाष घई ने अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "इसकी री-रिलीज के साथ, मैं रोमांचित हूं कि दर्शक बड़े पर्दे पर फिर से ‘ताल’ के जादू का अनुभव कर सकते हैं।" इस साल की शुरुआत में, अनिल कपूर ने फिल्म के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया और बताया कि कैसे उन्होंने बिना किसी रिहर्सल के 'रमता जोगी' गाने की शूटिंग की।


‘ताल’ दर्शकों के दिलों में खास जगह रखती है। और इसके दोबारा रिलीज होने के साथ ही, इस फिल्म को फिर से खूब पसंद किया जाएगा। इस बीच, अनिल कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘सूबेदार’ की तैयारी कर रहे हैं, जो फिल्ममेकर सुरेश त्रिवेणी के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन है। वह कथित तौर पर वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स का भी हिस्सा हैं।

Next Story