Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के 5 बेहतरीन ट्रेंड्स जो करते हैं आकर्षित!

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के 5 बेहतरीन ट्रेंड्स जो करते हैं आकर्षित!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  18 Sep 2024 12:34 PM GMT

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने फैशन की दुनिया में अपनी जगह बनाई है। यह ब्यूटी क्वीन अपने आकर्षक लुक के साथ ट्रेंड को एक्सप्लोर करने और फैशन गोल्स को प्राप्त करने में कभी विफल नहीं रही है। साड़ियों, बीच वियर से लेकर कॉकटेल आउटफिट तक, मानुषी छिल्लर की क्लोसेट में ये ज़रूर शामिल हैं-


प्रायोरिटाइज़िंग कम्फर्ट एट द बीच

मानुषी छिल्लर ने बीच के लिए सिंपल-स्ट्रेट व्हाइट क्रॉप टॉप और फ्रिल्ड मिनी स्कर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने आउटफिट को आकर्षक ब्लैक आईवियर के साथ एक्सेसरीज़ करके और आकर्षक बना दिया।


सैसी सैटिन

मानुषी छिल्लर ने थाई स्लिट वाली स्लीवलेस सैटिन मैक्सी ड्रेस चुनी, जो रोमांटिक गेटअवे के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। उन्होंने अपने आउटफिट को एक खूबसूरत नेकपीस और इवनिंग ग्लो के लिए डेवी मेकअप के साथ पूरा किया।


ड्रामेटाइज़िंग ब्लश पिंक

इस खूबसूरत पिंक को-ऑर्ड सेट में कॉकटेल पार्टी के लिए तैयार होने के लिए मानुषी छिल्लर से प्रेरणा लें, जिसमें डैंगलिंग डिटेल्स हैं। अभिनेत्री ने ब्लश मेकअप और बढ़िया ज्वेलरी के साथ अपने लुक को सॉफ्ट और ग्लैमरस बनाए रखा।


द मार्बल इफेक्ट

मानुषी छिल्लर ने बॉडी-हगिंग मिडी ड्रेस पहनी थी, जिसमें एक अनोखा मार्बल इफेक्ट था। उन्होंने अर्बन लुक देने के लिए ड्रेस के ऊपर फरी क्रॉप जैकेट पहना था। मानुषी ने ड्रामेटिक मेकअप चुना और इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।


चैनलिंग इनर क्वीन इन ए टिशू साड़ी

मानुषी छिल्लर ने गोल्डन टिशू साड़ी में शाही अंदाज दिखाया और इसे भारी डिटेल वाली पोटली के साथ पेयर किया। अपने ट्रेडिशनल वियर को और भी बेहतर बनाने के लिए, अभिनेत्री ने खुद को स्टेटमेंट ज्वेलरी पीस और गजरे के साथ सजाया।

Next Story