Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अक्षय कुमार की 'वेलकम टू द जंगल' अक्टूबर से इंटरनेशनल शूट शुरू करेगी

अक्षय कुमार की 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग जारी है। मुंबई और कश्मीर के बाद, फिल्म का इंटरनेशनल शेड्यूल अक्टूबर में शुरू होगा। जानिए ताज़ा अपडेट।

अक्षय कुमार की वेलकम टू द जंगल अक्टूबर से इंटरनेशनल शूट शुरू करेगी

ShahrukhBy : Shahrukh

  |  26 Aug 2024 5:33 AM GMT


अक्षय कुमार की 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग जारी, अक्टूबर से इंटरनेशनल शेड्यूल होगा शुरू

अक्षय कुमार की फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' के टलने की खबरों से फैंस परेशान थे, जब फिल्म का घोषणा वीडियो जियो स्टूडियोज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से गायब हो गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर अटकलें शुरू हो गईं, क्योंकि यह फिल्म पहले से ही विवादों में रही है। हालांकि, अब निर्माताओं ने आधिकारिक बयान जारी किया है कि फिल्म का मुंबई और कश्मीर में अगस्त में मैराथन शेड्यूल पूरा हो चुका है और अब अक्टूबर से इंटरनेशनल मैराथन शेड्यूल शुरू होगा।

हाल ही में मीडिया रिपोर्टों का जवाब देते हुए निर्देशक अहमद खान ने कहा, "इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। फिल्म सही ट्रैक पर है और हम अक्टूबर से इंटरनेशनल शेड्यूल शुरू करने जा रहे हैं। मेरी तकनीकी टीम पहले ही पहले रेक्के के लिए रवाना हो चुकी है।" भारी प्रोडक्शन स्केल और 34 कलाकारों की विशाल कास्ट के साथ 'वेलकम टू द जंगल' सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। निर्माताओं ने अब तक फिल्म का 70% शूट पूरा कर लिया है।

यह उल्लेखनीय है कि इससे पहले रेडिट पर एक पोस्ट में दावा किया गया था कि 'हेरा फेरी 3' के बाद 'वेलकम 3' की शूटिंग भी बीच में रोक दी गई और जियो स्टूडियोज ने घोषणा वीडियो हटा दिया।

2023 में घोषणा होने पर 'वेलकम' फ्रेंचाइज़ की तीसरी किस्त, 'वेलकम टू द जंगल', ने जबरदस्त चर्चा बटोरी थी। फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज़, परेश रावल, अर्शद वारसी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, किकु शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, मुकेश तिवारी, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा, सयाजी शिंदे, जैकी श्रॉफ और आफताब शिवदासानी शामिल हैं।

हालांकि, संजय दत्त ने तारीखों की समस्या के चलते फिल्म छोड़ दी है। बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से कहा, "संजय दत्त ने अपने दोस्त अक्षय को तारीखों की समस्या के बारे में बताया और अक्षय ने इसे स्वीकार किया। संजय दत्त ने 15 दिन की शूटिंग कर ली थी, और अब निर्माताओं के सामने यह फैसला लेना है कि उनके सीन्स को फिर से शूट किया जाए या उनकी अनुपस्थिति को कहानी में शामिल किया जाए।"

'वेलकम टू द जंगल' अक्षय कुमार की कई सालों बाद कॉमेडी में वापसी को चिह्नित करेगी। फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है, लेकिन घोषणा वीडियो हटाने से रिलीज़ डेट को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि, जियो स्टूडियोज या फिल्म की टीम से अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Next Story