Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बेटे की तस्वीर वायरल, जानिए सच्चाई

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, लेकिन वायरल हो रही तस्वीर झूठी है। जानिए पूरी खबर।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बेटे की तस्वीर वायरल, जानिए सच्चाई

ShahrukhBy : Shahrukh

  |  22 Aug 2024 9:24 AM GMT

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। खबरें हैं कि दीपिका पादुकोण इस साल सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। दीपिका और रणवीर के फैंस इस खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, दीपिका इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपने प्रेग्नेंसी के दौरान की तस्वीरें और सेल्फ-केयर टिप्स शेयर करती रहती हैं। उनकी बिना मेकअप वाली तस्वीरें फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही हैं, और उनकी प्रेग्नेंसी ग्लो को देख लोग उनकी फिटनेस मंत्र की तारीफ कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बेटे की तस्वीर?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने नवजात बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। तस्वीर में दीपिका और रणवीर अपने बच्चे के साथ एक परफेक्ट फैमिली फोटो देते नजर आ रहे हैं।


लेकिन आपको बता दें कि यह तस्वीर पूरी तरह से फर्जी है। यह तस्वीर फोटोशॉप की गई है और वास्तविक नहीं है। दीपिका और रणवीर के बेटे की खबरें भले ही चर्चा में हों, लेकिन सच्चाई यह है कि उनका बच्चा अभी जन्मा नहीं है। दीपिका सितंबर 2024 में अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं और तब तक ये खबरें महज अफवाह हैं।

काम से ब्रेक लेंगी दीपिका?

अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए तो दीपिका पादुकोण मां बनने के बाद तुरंत काम पर वापस नहीं लौटेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने बच्चे के साथ समय बिताने के लिए किसी भी नानी की मदद नहीं लेंगी और खुद उसकी देखभाल करेंगी। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका ने अपने बच्चे के जन्म के बाद कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लेने का फैसला किया है और इसी कारण उन्होंने 'द व्हाइट लोटस' के तीसरे सीजन को ठुकरा दिया है।

वर्क फ्रंट पर दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण आखिरी बार प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आई थीं। उनकी एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा रही और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की। इसके बाद वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाली हैं। हालांकि, यह देखना बाकी है कि मां बनने के बाद दीपिका अपने करियर को कैसे संभालती हैं और अपने फैंस को कब तक अपने नए प्रोजेक्ट्स से रूबरू कराती हैं।

Next Story