Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

हार्दिक पांड्या की जस्मिन वालिया के साथ 'फ्लिंग'? Reddit पर चर्चा

हार्दिक पांड्या और जस्मिन वालिया की ग्रीस की छुट्टियों के बाद Reddit पर चर्चा तेज हो गई है। जानिए कौन हैं जस्मिन वालिया और उनके गानों के बारे में।

Hardik Pandya With Jasmin Waliya

हार्दिक पांड्या की जस्मिन वालिया के साथ 'फ्लिंग'? Reddit पर चर्चा

ShahrukhBy : Shahrukh

  |  14 Aug 2024 9:13 AM GMT

अभिनेत्री-मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने पिछले महीने अपने अलग होने की घोषणा की थी। अब, Reddit के यूजर्स का मानना है कि हार्दिक पांड्या जस्मिन वालिया के साथ 'फ्लिंग' कर रहे हैं। Reddit पर कई यूजर्स ने इस जोड़ी की अलग-अलग तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वे ग्रीस में एक ही जगह पर देखे गए।

जस्मिन वालिया कौन हैं?

जस्मिन वालिया एक ब्रिटिश सिंगर और टेलीविज़न पर्सनैलिटी हैं, जिन्होंने अंग्रेज़ी, पंजाबी और हिंदी में गाने रिलीज़ किए हैं। 2017 में, उन्होंने जैक नाइट के साथ अपना सिंगल 'Bom Diggy' रिलीज़ किया, जो हिट रहा। उन्होंने सबसे पहले रियलिटी टीवी सीरीज़ 'The Only Way Is Essex' (2010) में काम किया। उन्होंने फरवरी 2014 में अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया और जैक नाइट और ओली ग्रीन म्यूजिक जैसे कलाकारों के साथ गानों के कवर अपलोड करना शुरू किया।

जस्मिन 'Desi Rascals 2' (2015) का भी हिस्सा रही हैं, जिसमें उनके उस समय के बॉयफ्रेंड रॉस वर्सविक भी थे। जस्मिन ने 2016 में जैक नाइट के साथ सहयोग कर अपना पहला सिंगल 'Dum Dee Dee Dum' रिलीज़ किया। 2016 में उन्होंने अपना दूसरा सिंगल 'Girl Like Me' अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया। 2017 में, उन्होंने अपना तीसरा गाना 'Temple' रिलीज़ किया, जिसके बाद 'Go Down' और 'Bom Diggy' आया। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2018 की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में 'Bom Diggy' गाने से की।

Reddit यूजर्स की राय

Reddit पर एक पोस्ट शेयर की गई जिसमें कैप्शन था, "हार्दिक पांड्या की नई गर्लफ्रेंड?" पोस्ट में लिखा था, "क्या हार्दिक अब जस्मिन वालिया के साथ फ्लिंग कर रहे हैं? जस्मिन के इंस्टाग्राम पोस्ट्स को देखकर, मैं काफी यकीन के साथ कह सकता हूं कि ये सच है। वे श्रीलंका सीरीज के बाद ग्रीस में छुट्टियां मना रहे थे। यह हार्दिक के द्वारा जस्मिन के कई इंस्टाग्राम पोस्ट्स को लाइक करने से शुरू हुआ।"

Next Story