Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग, तमन्ना भाटिया को भी भेजा गया समन, क्रिकेट के उत्सव पर छाया विवाद

आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग, तमन्ना भाटिया को भी भेजा गया समन, क्रिकेट के उत्सव पर छाया विवाद

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  25 April 2024 8:50 AM GMT

क्रिकेट के महाकुंभ आईपीएल 2024 के रोमांच के बीच एक अप्रिय विवाद ने भी अपना सिर उठा लिया है। अवैध स्ट्रीमिंग के जरिए आईपीएल के मैचों का प्रसारण करने वाली वेबसाइट्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


इस मामले में पहले ही दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को पूछताछ के लिए तलब किया जा चुका है। हालांकि, अब इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है, जब अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को भी इस मामले में समन भेजा गया है।


महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना भाटिया को 29 अप्रैल को पूछताछ के लिए हाजिर होने का आदेश दिया है। आरोप है कि तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी वेबसाइट का प्रचार किया था जो आईपीएल के मैचों की अवैध स्ट्रीमिंग करती थी।


तमन्ना भाटिया का कहना है कि उन्होंने अनजाने में इस वेबसाइट का प्रचार किया था और उन्हें इसकी अवैध स्ट्रीमिंग गतिविधियों के बारे में जानकारी नहीं थी।


लेकिन, यह तर्क कितना दमदार है, यह जांच का विषय है। अवैध स्ट्रीमिंग एक गंभीर अपराध है जो प्रसारणकर्ताओं को भारी नुकसान पहुंचाता है।


इसके अलावा, अवैध स्ट्रीमिंग वेबसाइटें अक्सर वायरस और मालवेयर से संक्रमित होती हैं, जो उपयोगकर्ताओं के उपकरणों को नुकसान पहुंचा सकती हैं। यह मामला आईपीएल के आयोजकों और प्रशंसकों के लिए चिंता का विषय है।

Next Story