Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान ने 'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग में शिरकत की, भंसाली के साथ पुरानी यादें ताजा

सलमान खान ने हीरामंडी की स्क्रीनिंग में शिरकत की, भंसाली के साथ पुरानी यादें ताजा

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  25 April 2024 8:51 AM GMT

मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' की स्पेशल स्क्रीनिंग 24 अप्रैल, 2024 को आयोजित की गई थी। इस खास मौके पर बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान भी शामिल हुए।


सलमान खान का यह सरप्राइज विजिट सभी के लिए सुखद आश्चर्य था। स्क्रीनिंग पर सलमान और भंसाली की जोड़ी देखकर फैंस भी काफी उत्साहित नजर आए। दोनों ने साथ में तस्वीरें भी खिंचवाईं और कुछ देर तक बातचीत करते हुए भी दिखाई दिए।


यह मुलाकात दोनों सितारों के लिए पुरानी यादों को ताजा करने का मौका भी बन गई। गौरतलब है कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने अतीत में 'हम दिल दे चुके सनम' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया है। 'इंशाअल्लाह' नामक एक फिल्म पर भी दोनों ने साथ काम करने की घोषणा की थी, लेकिन बाद में यह फिल्म बन नहीं पाई थी।


'हीरामंडी' में सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, नरगिस फाखरी, हुमा कुरैशी और दिव्या दत्ता जैसी कलाकारों का दमदार कलाकारों का जमावड़ा है। 19वीं शताब्दी के 'हीरा मंडी' नामक वेश्यालय पर आधारित यह सीरीज, वेश्यालय की तवायफों के जीवन, सपनों और आकांक्षाओं को उजागर करती है।


'हीरामंडी' को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता है। सलमान खान की इस स्पेशल अपीयरेंस ने इस उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है।


सलमान खान ने 'हीरामंडी' की कुछ क्लिप देखीं और वे शो से काफी प्रभावित हुए। यह उम्मीद की जा रही है कि 'हीरामंडी' भंसाली की पिछली फिल्मों और वेब सीरीज की तरह ही सफल होगी और दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

Next Story