Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सोफिया अंसारी ने सफेद बिकनी और जालीदार टॉप में 'गैसोलीना' गाने पर ढहाया कहर, इंटरनेट पर मचा बवाल

सोफिया अंसारी ने सफेद बिकनी और जालीदार टॉप में गैसोलीना गाने पर ढहाया कहर, इंटरनेट पर मचा बवाल

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  25 April 2024 8:53 AM GMT

सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी एक बार फिर अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। हाल ही में, सोफिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सफेद बिकनी और ऊपर सफेद जालीदार टॉप पहनकर 'गैसोलीना' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।


वीडियो में सोफिया का बोल्ड और कॉन्फिडेंट लुक देखने लायक है। सोफिया के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन्स इतने आकर्षक हैं कि वीडियो देखते ही लोगों की निगाहें उन पर थम जाती हैं।


वीडियो शेयर करते हुए सोफिया ने कैप्शन में लिखा, "गैसोलीना"।


सोफिया के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कुछ ही घंटों में इस वीडियो को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं।


फैंस सोफिया के लुक और डांस मूव्स की तारीफ करते हुए जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने सोफिया को "हॉट" और "स्टाइलिश" बताया है, तो कुछ ने उनके डांस मूव्स को "किलर" और "अद्भुत" बताया है।


सोफिया अंसारी अक्सर ही अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी फिटनेस और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं।


सोफिया अंसारी एक मॉडल और इन्फ्लुएंसर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर ही अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। सोफिया अंसारी कई ब्रांडों के लिए एंडोर्समेंट भी करती हैं।

Next Story