Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर को बदला होटल में

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  3 May 2024 12:24 PM GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपनी फिल्मों और स्टाइलिश लुक के अलावा, वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों जाह्नवी एक और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी मां श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर को एक आलीशान होटल में तब्दील कर दिया है।


यह घर श्रीदेवी ने 1980 के दशक में खरीदा था और जाह्नवी ने यहां अपना बचपन बिताया है। जानकारी के अनुसार, यह एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है, जिसमें 5 बेडरूम, 4 बाथरूम और एक बड़ा बालकनी है। घर में एक स्विमिंग पूल और एक जिम भी है।


जाह्नवी ने इस घर को Airbnb पर लिस्ट किया है, जिसका मतलब है कि कोई भी व्यक्ति इसे किराए पर लेकर यहां रुक सकता है। हालांकि, रुकने के लिए कुछ शर्तें भी हैं।

इस आलीशान घर में एक रात रुकने का किराया 77,777 रुपये है। इस घर में अधिकतम 6 लोग ही रुक सकते हैं। इसके अलावा, यहां पालतू जानवरों को लाने की अनुमति नहीं है।


अगर आप इस खूबसूरत घर में रुकना चाहते हैं, तो आप Airbnb पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं। जाह्नवी ने घर की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कितना खूबसूरत है।


जान्हवी ने इस घर को होटल में बदलने का फैसला क्यों लिया, यह अभी साफ नहीं है। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि वह इस घर से जुड़ी यादों को ताज़ा करना चाहती हैं, जबकि कुछ का मानना ​​है कि वह इससे पैसे कमाना चाहती हैं।


जाह्नवी के इस कदम को लेकर लोगों की राय मिश्रित है। कुछ लोगों का कहना है कि यह एक अच्छा विचार है, क्योंकि इससे लोगों को श्रीदेवी के घर को करीब से देखने का मौका मिलेगा।

Next Story