Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान हाउस फायरिंग केस, आरोपी अनुज थापन का हुआ पोस्टमार्टम, हत्या का आरोप

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  3 May 2024 11:42 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित आवास पर 14 अप्रैल को हुई गोलीबारी के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक अनुज थापन ने 2 मई को पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली।


2 मई को दक्षिण मुंबई के जेजे अस्पताल में अनुज का पोस्टमॉर्टम किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम फोरेंसिक डॉक्टरों की मौजूदगी में किया गया था और दस्तावेजी उद्देश्यों के लिए इसकी वीडियोग्राफी भी की गई थी।


अनुज के भाई अभिषेक थापन ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अनुज ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अनुज को 6-7 दिन पहले पंजाब के संगरूर से हिरासत में लिया था और आज उन्हें खबर मिली कि उसने आत्महत्या कर ली। उन्होंने आगे कहा कि अनुज ऐसा व्यक्ति नहीं था जो आत्महत्या कर सके और उन्हें न्याय चाहिए।


अनुज के गांव के सरपंच मनोज गोदारा ने भी मामले पर शक जताया है। उनका कहना है कि उन्हें पहले से ही मामला संदिग्ध लग रहा था।


पुलिस ने अनुज की मौत की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक मामले में किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा जा सका है।


सलमान खान हाउस फायरिंग केस काफी चर्चा में रहा है। इस मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि वे मामले की गहन जांच कर रहे हैं।

Next Story