Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

मनोज बाजपेयी बने 'भैया जी', खूंखार लुक वाला नया पोस्टर हुआ आउट

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  4 May 2024 1:28 PM GMT

मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भैया जी' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म इसी महीने मई में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। अब मेकर्स ने इस उत्साह को और बढ़ाते हुए फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर दिया है, जिसमें मनोज बाजपेयी का दमदार और खूंखार लुक देखने को मिल रहा है।


पोस्टर में मनोज बाजपेयी फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर गंभीरता और तेजस्वी भाव है। उन्होंने काले रंग का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है। उनके हाथ में मोबाइल फोन है और वे किसी गंभीर बातचीत में व्यस्त लग रहे हैं।


इसके साथ ही, मेकर्स ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है "रॉबिन हुड नहीं है उसका बाप है वो।" यह वीडियो दर्शकों को फिल्म के एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होने का अंदाजा लगा रहा है।


मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "24 मई को 'भैया जी' आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।"


फैंस मनोज बाजपेयी के इस नए लुक और फिल्म के ट्रेलर को देखकर काफी रोमांचित हैं। वे सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


'भैया जी' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसे अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस 'विजयता फिल्म्स' के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा प्रियामणि, विनीत कुमार सिंह, जयदीप अहलावत, नसीरुद्दीन शाह और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।


यह फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story