Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सुहाना खान का हुआ ब्रेकअप,बनीं लक्स की नई ब्रांड एंबेसडर

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  4 May 2024 1:30 PM GMT

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में, सुहाना को लोकप्रिय साबुन ब्रांड 'लक्स' का नया ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इस खबर की घोषणा के बाद से ही सुहाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।


सुहाना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। इस वीडियो में सुहाना कहती हैं, "मेरे पास खबर है! मैंने ब्रेकअप कर लिया है।"


यह सुनकर उनके फैंस चौंक गए, लेकिन जल्द ही सुहाना ने सफाई दे दी कि उनका मतलब अपने बॉयफ्रेंड से नहीं बल्कि अपने पुराने साबुन से था। उन्होंने कहा, "मैंने अपना साबुन बदल लिया है। अब मैं लक्स इस्तेमाल कर रही हूं।"


सुहाना के इस मजेदार अंदाज ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। उनके इस वीडियो को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं।


सुहाना ने लक्स के साथ जुड़ने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से लक्स का इस्तेमाल करती रही हूं। यह मेरा पसंदीदा साबुन है। इसलिए, जब मुझे लक्स का ब्रांड एंबेसडर बनने का मौका मिला, तो मैं बहुत खुश हुई।"


सुहाना खान अभी तक एक फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आई हैं। यह फिल्म जोया अख्तर द्वारा निर्देशित थी और इसमें सुहाना के साथ अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर और वेदांग रैना भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

Next Story