Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

निक जोनस को 'इन्फ्लूएंजा ए' हुआ, जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट की तारीखें बदली गईं

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  4 May 2024 1:31 PM GMT

गायक और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस बीमार पड़ गए हैं। उन्हें इन्फ्लूएंजा ए हो गया है, जिसके कारण उन्हें इस हफ्ते मैक्सिको में होने वाले जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट को रद्द करना पड़ा है।


जोनस ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके इस बारे में जानकारी दी। वीडियो में वह थके हुए और बीमार दिख रहे हैं। उन्होंने कहा, "दोस्तों, मैं बस आपको यह बताने के लिए आया हूं कि मैं बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं। मुझे इन्फ्लूएंजा ए हो गया है।"


उन्होंने आगे कहा, "मैं इस हफ्ते मैक्सिको में हमारे शो को रद्द करने के लिए वास्तव में दुखी हूं। मैं जानता था कि आप सभी लंबे समय से इन शो का इंतजार कर रहे थे और मैं वहां रहकर आप सभी के साथ प्रदर्शन करना चाहता था। लेकिन मैं बीमार हूं और मैं मंच पर परफॉर्म करने में सक्षम नहीं हूं।"


जोनास ने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी और कहा कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और नए तारीखों के साथ वापस आएंगे। उन्होंने कहा, "मैं आप सभी से प्यार करता हूं और मैं जल्द ही आपको देखूंगा।"


जोनास ब्रदर्स के इस हफ्ते मैक्सिको के मोंटेरे, गुआडालाजारा और मेक्सिको सिटी में प्रदर्शन करने वाले थे।


जोनास ब्रदर्स के प्रबंधन ने कहा कि नए तारीखों का जल्द ही ऐलान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि टिकट वैध रहेंगे और प्रशंसकों को टिकट वापस करने की आवश्यकता नहीं है।


जोनास के बीमार होने की खबर सुनकर उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनके प्रति सहानुभूति जताई। उन्होंने जल्द ठीक होने की कामना की और कहा कि वे नए तारीखों का इंतजार करेंगे।

Next Story