Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने 'महाराज' की सफलता का जश्न मनाया, खुलासा किया जयदीप अहलावत ने शुरू में फिल्म के लिए 'ना' कहा था!

निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने महाराज की सफलता का जश्न मनाया, खुलासा किया जयदीप अहलावत ने शुरू में फिल्म के लिए ना कहा था!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  15 July 2024 1:03 PM GMT

डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा फिलहाल अपनी लेटेस्ट फिल्म 'महाराज' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। महाराज की सफलता का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, फिल्ममेकर ने हाल ही में खुलासा किया कि जयदीप अहलावत नहीं, बल्कि मेकर्स ने सोचा था कि दिवंगत अभिनेता इरफान खान जदुनाथ महाराज की भूमिका के लिए बिल्कुल फिट होंगे। उन्होंने यह भी साझा किया कि जयदीप को इस भूमिका के लिए मनाना भी एक टास्क था। मल्होत्रा ने खुलासा किया कि अहलावत ने शुरू में इस भूमिका से इनकार कर दिया था। मल्होत्रा ने 'महाराज' की सक्सेस मीट के दौरान कहा, "उन्होंने कहा, 'नहीं, यह कठिन है'।"


मल्होत्रा ने अहलावत के अभिनय की सराहना की और कहा कि उन्होंने जो किया है, पूरे ब्रह्मांड में कोई भी एक्टर उसकी बराबरी नहीं कर सकता। निर्देशक ने कहा, "वह कुछ भी कर सकते हैं। बेशक वह हमारे सबसे अच्छे एक्टर्स में से एक हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि रोल के लिए अहलावत को मनाने के लिए उन्हें बहुत सारी कहानियां सुनानी पड़ीं। इस प्रोजेक्ट से अपनी शुरुआत करने वाले जुनैद खान के बारे में बात करते हुए, मल्होत्रा ने कहा कि वह आभारी हैं कि एक्टर ने अपने एक्टिंग डेब्यू के लिए एक अनकन्वेंशनल बॉलीवुड फिल्म 'महाराज' को चुना। जुनैद करसनदास मुलजी का किरदार निभाते नजर आए थे।


जुनैद खान, जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शारवरी वाघ अभिनीत, 'महाराज' फिल्म के ओटीटी पर आने के बाद से टॉप स्पॉट पर ट्रेंड कर रही है। फिल्म 'हिचकी' के निर्देशन के बाद सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की डायरेक्ट चेयर पर वापसी हुई। इससे पहले, डायरेक्टर ने आदित्य चोपड़ा और वाईआरएफ की टीम को "वह कहानी बताने की इजाजत देने के लिए जिसे बताने की जरूरत थी" के लिए धन्यवाद दिया था।


Next Story