Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने महाराज के सेट से अनदेखी बीटीएस तस्वीर साझा की, बताया 'होली के रंग मा' गाना शूटिंग का कारण

निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने महाराज के सेट से अनदेखी बीटीएस तस्वीर साझा की, बताया होली के रंग मा गाना शूटिंग का कारण

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  16 July 2024 2:25 PM GMT

निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने हाल ही में अपनी नवीनतम और सबसे चर्चित फिल्म 'महाराज' के होली गीत 'होली के रंग मा' के फिल्मांकन के बारे में पर्दे के पीछे की कुछ जानकारियां साझा कीं। मल्होत्रा ने खुलासा किया कि आउटडोर डांस सीक्वेंस को अत्यधिक गर्मी में शूट किया गया था, जो अभिनेता जयदीप अहलावत, जुनैद खान, शालिनी पांडे और बैकग्राउंड डांसर्स के लिए "सबसे परेशान करने वाले दिनों" में से एक बन गया। उन्होंने आगे बताया कि कलाकारों को गर्मी से निपटने में मदद करने के लिए, क्रू ने एक तरह की पारदर्शी चप्पलें डिजाइन कीं, जिससे पत्थर के फर्श पर प्रदर्शन करना आसान हो गया। 'होली के रंग मा' को कोरियोग्राफ करने वाली कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट के बारे में बात करते हुए, मल्होत्रा ने कहा कि वह "बहुत सख्त हैं, कोई बकवास टास्क मास्टर नहीं हैं।"


इंस्टाग्राम पर मल्होत्रा ने साझा किया, "अपनी फिल्म महाराज की शूटिंग से एक अद्भुत स्मृति साझा कर रहा हूं, यह 'होली समारोह' की शूटिंग का दिन था और मुझे याद है कि जयदीप अपने चेहरे पर कोई शिकन किए बिना चिलचिलाती गर्मी सहन कर रहे थे। हमें शूटिंग के दौरान विशेष पारदर्शी चप्पलें भी मिला था। शूटिंग की एक और मजेदार याद - मुझे याद है कि होली के रंग मा गाने की शूटिंग के दौरान गर्मी के कारण जुनैद और शालिनी के लिए भी यह कितना मुश्किल हो रहा था और वैभवी बहुत सख्त हैं ना की बकवास टास्क मास्टर है, वो चाहती थी कि सब कुछ परफेक्ट हो!


फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी खूब सराहा है। 'महाराज' ने दुनिया भर के कई देशों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के टॉप 10 लिस्ट में टॉप पर रहकर महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर आदित्य चोपड़ा और वाईआरएफ टीम को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए अपना आभार व्यक्त किया था। उन्होंने लिखा, "एक बार फिर, उन्होंने मुझे एक ऐसी कहानी बताने की अनुमति दी, जिसे अवश्य बताया जाना चाहिए, और मुझे खुशी है कि इसे 'महाराज' को इतना प्यार मिल रहा है। आदि और YRF की टीम के लिए उस प्यार और कृतज्ञता के लिए धन्यवाद बहुत छोटा शब्द है जो मैं हमेशा देता रहूंगा।"


इससे पहले मल्होत्रा ने 'महाराज' से डेब्यू करने वाले जुनैद खान की भी सराहना की। उन्होंने खान के जुनून और समर्पण की प्रशंसा करते हुए कहा, "वे कहते हैं कि एक फल पेड़ से दूर नहीं गिरता है, जो वास्तव में जुनैद के लिए सही बैठता है। उसे काम की नैतिकता निश्चित रूप से अपने पिता [आमिर खान] से मिली है, और अभिनय क्षमताएं भी ।” 'महाराज' अपने आखिरी प्रोजेक्ट 'हिचकी' के बाद मल्होत्रा की निर्देशन में वापसी का प्रतीक है, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।




Next Story