Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

तमन्ना भाटिया हैं फ़िल्ममेकर्स के सक्सेस का सीक्रेट इंग्रीडिएंट, उनकी सफलता है इसका प्रमाण!

तमन्ना भाटिया हैं फ़िल्ममेकर्स के सक्सेस का सीक्रेट इंग्रीडिएंट, उनकी सफलता है इसका प्रमाण!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  22 July 2024 1:31 PM GMT

पैन इंडिया एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया उन रेयर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो जिस भी इंडस्ट्री में अपने पैर जमा रही हैं, वहां सफलता का अनुभव कर रही हैं। अपने डेब्यू के सालों बाद भी, एक्ट्रेस अपने रोल्स के सावधानीपूर्वक चयन से दर्शकों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। उनकी फिल्मोग्राफी पर एक नज़र डालें और आप देखेंगे कि कैसे एक्ट्रेस लगातार डायरेक्टर्स की पसंदीदा बनी हुई है क्योंकि वह एक एक्ट्रेस के रूप में एक परफेक्ट और कम्पलीट पैकेज है। वह किसी भी प्रकार की भूमिका को सहजता से संभाल सकती है, उनमें एक ओम्फ फैक्टर है और साथ ही वह क्राउड पुलर और एक शानदार डांसर भी हैं। उनकी सबसे खास बात यह है कि वह एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतराती है।


यह कहना गलत नहीं होगा कि किसी फिल्म में उनकी उपस्थिति ने अक्सर बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करने की संभावना बढ़ा दी है। चाहे वह 'जय लव कुश' का 'स्विंग ज़ारा' हो या 'जेलर' का 'कावाला' गाना या 'अरनमनई 4' का हालिया चार्टबस्टर 'अचाचो', एक्ट्रेस फिल्ममेकर्स के लिए एक ट्रू ब्लू गोल्डन लेग साबित हुई है। और सफलता का सिलसिला 'स्त्री 2' के साथ जारी रहने की उम्मीद है, जिसके ट्रेलर में तमन्ना एक डांस नंबर में नजर आईं। बड़े बजट और बड़े बैनर की फिल्मों में उनकी उपस्थिति ही साबित करती है कि कैसे तमन्ना भाटिया फिल्ममेकर्स के लिए सफलता का 'सीक्रेट इंग्रीडिएंट' बनकर उभरी हैं।


फिलहाल वह अपनी तेलुगु रिलीज 'ओडेला 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी पाइपलाइन में 'वेदा' नाम से एक हिंदी रिलीज भी है। ओटीटी के मोर्चे पर, उनके पास 'डेयरिंग पार्टनर्स' और नीरज पांडे की एक अनटाइटल्ड फिल्म है।


Next Story