Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

एकता आर कपूर, महावीर जैन ने अपनी अगली पारिवारिक फिल्म के लिए शशांक खेतान और मृगदीप लांबा का किया स्वागत

एकता आर कपूर, महावीर जैन ने अपनी अगली पारिवारिक फिल्म के लिए शशांक खेतान और मृगदीप लांबा का किया स्वागत

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  22 July 2024 1:35 PM GMT

एकता आर कपूर और महावीर जैन एक पारिवारिक कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के लिए तैयार हैं, जो हर पीढ़ी के साथ गूंजेगी। उनका बेनाम प्रोजेक्ट, जिसकी घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी, काफी शोर मचा रहा है, जिससे दर्शक इसके बारे में और अधिक जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब, शशांक खेतान (बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया) और मृगदीप सिंह लांबा (फुकरे फ्रेंचाइजी), जो दिल को छू लेने वाली फिल्म देखने के बाद बहुत प्रभावित हुए थे, दो प्रतिष्ठित फिल्म निर्माताओं के साथ जुड़ गए हैं।


निर्माताओं ने पहले खुलासा किया था कि यह बेनाम फिल्म एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है जो पीढ़ी के अंतर को पाटने के लिए तैयार है। एकता कपूर और महावीर जैन ने कहा कि वे फिल्म के शक्तिशाली संदेश, "हर पीढ़ी कुछ कहता है" से जुड़े हुए हैं, और इस हार्दिक कहानी को दुनिया भर के दर्शकों के साथ साझा करने का अवसर स्वीकार किया।


इससे पहले, एकता आर कपूर ने इस परियोजना पर अपनी हार्दिक राय व्यक्त की थी और इसे "अपनी तरह की फिल्म" कहा था। उन्होंने परिवारों के भीतर पीढ़ी के अंतर के सुंदर चित्रण और एक साथ जीवन का जश्न मनाने के इसके गहन परिप्रेक्ष्य की सराहना की।


Next Story