Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

मेकर्स ने इस बीटीएस वीडियो के साथ सिद्धार्थ पी मल्होत्रा निर्देशित फ़िल्म महाराज की झलक साझा की!

मेकर्स ने इस बीटीएस वीडियो के साथ सिद्धार्थ पी मल्होत्रा निर्देशित फ़िल्म महाराज की झलक साझा की!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  24 July 2024 2:00 PM GMT

डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा, जो 'महाराज' की सफलता से उत्साहित हैं, उन्होंने अपने दर्शकों के लिए बिहाइंड द सीन्स का एक वीडियो पेश किया है, जो इस लोकप्रिय फिल्म की मेकिंग में जो कुछ हुआ उसकी एक परफेक्ट झलक है। जुनैद खान, जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शारवरी वाघ अभिनीत, बीटीएस वीडियो में एक्टर्स अपनी भूमिकाओं में ढलने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। जदुनाथ महाराज का किरदार निभाने वाले जयदीप अहलावत अपने प्रभावशाली वेट ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाते नजर आ रहे हैं। एक्टर ने वीडियो में खुलासा किया, "109 किलोग्राम वजन से शुरुआत की और अब 84 किलोग्राम वजन कर रहा हूं।"


जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा इस प्रोजेक्ट से अपना गहरा जुड़ाव जाहिर करते नजर आते हैं। इसे एक "टीम वर्क फिल्म" बताते हुए, जो उनके लिए "बहुत खास" है, मल्होत्रा ने जुनैद खान की प्रशंसा की, जिन्होंने इस फिल्म से अपने एक्टिंग डेब्यू की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने करसनदास मुलजी की भूमिका निभाई। वीडियो में डायरेक्टर को जुनैद की प्रशंसा करते हुए सुना जा सकता है, "जुनैद वह सारी एनर्जी और प्रयास लगा रहा है, जिसकी उससे उम्मीद की जा रही है।" मल्होत्रा को प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के प्रति उनके विजन और सपोर्ट के लिए ग्रैटिट्यूड व्यक्त करते हुए भी देखा जाता है।


सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'महाराज' को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से व्यापक प्रशंसा मिली है। इससे पहले, फिल्म ने भारत और 22 अन्य देशों में ओटीटी चार्ट में टॉप स्थान हासिल किया था। पांच सप्ताह बाद भी यह फिल्म गैर-अंग्रेजी फिल्मों की वैश्विक टॉप 10 लिस्ट में बनी हुई है।

Next Story