Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

आनंद एल राय ने कहा "फिर आई हसीन दिलरुबा अब तक की हमारी सबसे क्रेजी कहानी है!"

आनंद एल राय ने कहा फिर आई हसीन दिलरुबा अब तक की हमारी सबसे क्रेजी कहानी है!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  25 July 2024 11:21 AM GMT

'रांझणा', 'तुंबाड' और 'न्यूटन' जैसी शानदार फिल्मों के साथ जॉनर की सीमाओं को तोड़ने के लिए प्रसिद्ध, दूरदर्शी फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर आनंद एल राय एक बार फिर इस फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। उनका लेटेस्ट वेंचर, 'फिर आई हसीन दिलरुबा', दर्शकों को 'हसीन दिलरुबा' फ्रेंचाइजी के अपने से भी अधिक रोमांचक सफर पर ले जाने का वादा करता है।


ओरिजिनल प्लाट की अगली कड़ी की निरंतरता की ओर इशारा करते हुए राय ने कहा "फिर आई हसीन दिलरुबा हमारी अब तक बताई गई सबसे क्रेजी कहानी है।" यह फिल्म उस तरह के रोमांस और तीखे मसाले से भरपूर है, जिसे बॉलीवुड काफी मिस कर रहा है। अकेले ट्रेलर ने पहले ही उत्साह जगा दिया है, जिससे साबित होता है कि यह फ़िल्म हर तरह से पहली इंस्टॉलमेंट से आगे निकलने के लिए तैयार है।


फ़िल्ममेकर ने आगे कहा "मुझे हमेशा अनोखी और शानदार कहानियों को जीवन में लाने का शौक रहा है। 'फिर आई हसीन दिलरुबा' निसंदेह कलर येलो की अब तक की सबसे क्रेजी कहानी है। इंटेंस ड्रामा, स्पाइसी रोमांस और दिलचस्प नए किरदारों और प्लाट के मिश्रण के साथ, यह सीक्वल वह मसाला देने का वादा करती है, जिसके लिए दर्शक तरस रहे हैं। यह बहुत ही शानदार कहानी है। ऐसे बेहतरीन कास्ट और क्रू के साथ काम करना एक रोमांचक यात्रा रही है और मैं दर्शकों को रोमांच और उत्साह का अनुभव कराने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"


9 अगस्त को नेटफ्लिक्स रिलीज़ के लिए तैयार, 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का निर्माण राय के प्रतिष्ठित बैनर, कलर येलो प्रोडक्शन्स के तहत किया जा रहा है। 'शुभ मंगल सावधान,' 'मनमर्जियां,' 'तुंबाड,' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जैसी कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और फैन फेवरेट फिल्मों का समर्थन करने के लिए मशहूर राय का प्रोडक्शन हाउस नवीन कहानी कहने का पावरहाउस बना हुआ है। एक ऐसे सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाइए जो पहले जैसा रोमांच, ड्रामा और रोमांस देने का वादा करता है।


Next Story