Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

'महाराज' के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने समाज सुधारक करसनदास मुलजी की जयंती मनाई, लिखा इमोशनल नोट!

महाराज के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने समाज सुधारक करसनदास मुलजी की जयंती मनाई, लिखा इमोशनल नोट!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  25 July 2024 11:25 AM GMT

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'महाराज' को मिली सफलता और प्रशंसा का जश्न मना रहे हैं। यह फिल्म 1862 में बॉम्बे में 'द महाराज लिबेल केस' के नाम से मशहूर कोर्ट केस पर आधारित थी, जिसमें आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने करसनदास मुलजी की भूमिका निभाई थी। समाज सुधारक की जयंती पर, मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर व्यक्त किया कि उन्होंने करसनदास मुलजी के बारे में फिल्म में जो दिखाया है वह "वास्तव में इस महान व्यक्ति द्वारा किए गए काम के लिए सागर में महज एक बूंद है।"


सिद्धार्थ ने करसनदास की जयंती पर एक नोट में लिखा "हालांकि, मैं आभारी हूं कि 'महाराज' के माध्यम से, लोग ऐसे गुमनाम नायक के बारे में जागरूक हो रहे हैं, जिन्होंने हमारे समाज को आकार दिया है। जन्मदिन मुबारक हो सर, और ऊपर से हमें आशीर्वाद दें," उन्होंने करसनदास की जयंती पर एक मार्मिक नोट में लिखा। . इससे पहले, पर्दे के पीछे के एक विशेष वीडियो में, निर्देशक ने उनके दृष्टिकोण का समर्थन करने और 'महाराज' को जीवंत करने के लिए आदित्य चोपड़ा को भी धन्यवाद दिया था।


'महाराज' भारत और 22 अन्य देशों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के शीर्ष 10 चार्ट में टॉप पर है। पांच सप्ताह बाद भी, फिल्म अभी भी विश्व स्तर पर टॉप टेन की लिस्ट में ट्रेंड कर रही है। महाराज, जिसने जुनैद के अभिनय की शुरुआत की, सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की आखिरी ब्लॉकबस्टर 'हिचकी' के बाद निर्देशन में वापसी है।

Next Story