Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

इस ऑटो रिक्शा महिला ड्राइवर के साथ सोनू सूद की बातचीत हर महिला को करेगी प्रेरित!

इस ऑटो रिक्शा महिला ड्राइवर के साथ सोनू सूद की बातचीत हर महिला को करेगी प्रेरित!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  29 Aug 2024 12:45 PM GMT


नेशनल हीरो सोनू सूद की हाल ही में मुंबई में एक ऑटो रिक्शा महिला ड्राइवर से प्रेरणादायक मुलाकात हुई। एक वीडियो, जो ऑनलाइन वायरल हो रहा है, उस वीडियो में सोनू सूद को एक बातचीत में शामिल देखा गया है, जो महिला सशक्तिकरण पर उनके विचारों पर प्रकाश डालता है। एक्टर ने इस बात पर जोर दिया कि कोई भी नौकरी सिर्फ पुरुषों के लिए नहीं है, और रूढ़िवादिता को तोड़ने और दूसरी महिलाओं को अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रेरित करने वाली महिला ड्राइवर की प्रशंसा की।


अपने समाजसेवी कार्यों के लिए प्रसिद्ध, सूद ने लगातार अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल उन आवाजों को उठाने के लिए किया है, जिन्हें अक्सर नजरअंदाज कर दिया जाता है। यह नवीन पहल देश भर में महिलाओं को प्रेरित करने और उनको सपोर्ट करने के उनके मिशन को जारी रखता है। सोनू सूद और महिला ऑटो रिक्शा ड्राइवर के बीच की बातचीत ने कई लोगों को प्रभावित किया है, जिससे महिलाओं को सशक्त बनाने और जेंडर रोल्स को तोड़ने के महत्व के बारे में बातचीत शुरू हो गई है। सोशल मीडिया सूद और उनके प्रयासों की प्रशंसा से भरा हुआ है।


इस बीच, सूद अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो 10 जनवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। साइबर-क्राइम थ्रिलर, जो सूद के निर्देशन की पहली फिल्म है, भारतीय एक्शन के स्तर को बढ़ाने का वादा करती है। ज़ी स्टूडियोज और शक्ति सागर प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नसीरुद्दीन शाह भी शामिल हैं।

Next Story