Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सान्या मल्होत्रा ने साड़ी को दिया मॉडर्न ट्विस्ट और हमें लगता है यह एक नया ट्रेंड बनने के लिए है तैयार!

सान्या मल्होत्रा ने साड़ी को दिया मॉडर्न ट्विस्ट और हमें लगता है यह एक नया ट्रेंड बनने के लिए है तैयार!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  29 Aug 2024 12:47 PM GMT

यह अनकन्वेंशनल फैशन लुक का युग है और हमारी बी-टाउन डिवा सान्या मल्होत्रा इसमें महारत हासिल कर रही हैं। हाल ही में, 'मिसेज' एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों की एक सीरीज़ शेयर की, जो लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। सान्या ने खुद को गोल्डन साड़ी में ड्रेप किया और ट्रेडिशनल ब्लाउज को कस्टम ब्रेस्टप्लेट से बदल दिया, जो उनके पूरे लुक का हाईलाइट बन गया। उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट बन में बांधा, गोल्डन इयरिंग्स के साथ लुक को पूरा किया और लाइट मेकअप के साथ इसे और निखारा।


सान्या मल्होत्रा 'मिसेज' की सफलता से बहुत खुश हैं, जिसका हाल ही में प्रतिष्ठित इंडियन फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में प्रीमियर किया गया था। आरती कदव द्वारा निर्देशित फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला, जबकि सान्या को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सराहना मिली। इस साल की शुरुआत में, उन्हें 'मिसेज' में उनकी भूमिका के लिए न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल में 'बेस्ट एक्ट्रेस' अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था, जो एक मलयालम फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' की रीमेक है।


'मिसेज' के अलावा, सान्या मल्होत्रा 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में नजर आएंगी, जिसमें वह वरुण धवन, जान्हवी कपूर और रोहित सराफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। उनके पास पाइपलाइन में 'ठग लाइफ' और अनुराग कश्यप के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

Next Story