Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बर्लिन की रिलीज से पहले, अपारशक्ति खुराना अपनी मां के साथ गए सिद्धिविनायक मंदिर

बर्लिन की रिलीज से पहले, अपारशक्ति खुराना अपनी मां के साथ गए सिद्धिविनायक मंदिर

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  12 Sep 2024 11:03 AM GMT

बहुमुखी अभिनेता अपारशक्ति खुराना गणेश चतुर्थी की उत्सव मना रहे हैं और बड़े उत्साह के साथ समारोह में शामिल हो रहे हैं। राष्ट्रव्यापी उत्सव के बीच, उन्होंने भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए अपनी मां के साथ मुंबई के प्रतिष्ठित सिद्धिविनायक मंदिर की विशेष यात्रा की। अभिनेता, जो 'स्त्री 2' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, अपनी आगामी रिलीज 'बर्लिन' के कामयाबी की कामना करने के लिए मंदिर गए थे, जो एक ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।


'बर्लिन' में अपारशक्ति एक नए अवतार में नजर आएंगे। वह एक सांकेतिक भाषा विशेषज्ञ की भूमिका निभाएंगे, जो भारतीय सिनेमा में एक अज्ञात भूमिका है। फिल्म ने विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भी व्यापक प्रशंसा हासिल की है। यह फिल्म 13 सितंबर को एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।


इस बीच अपारशक्ति खुराना की 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। अपारशक्ति ने फिल्म में 'बिट्टू' के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए व्यापक प्रशंसा अर्जित की है। इसके अतिरिक्त, वह 'बदतमीज़ गिल' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो 29 नवंबर, 2024 को थिएट्रिकल रिलीज के लिए निर्धारित है, जहां वह परेश रावल, वाणी कपूर और अन्य के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। उनकी आगामी परियोजनाओं में 'फाइंडिंग राम' नाम की एक डाक्यूमेंट्री भी शामिल है।

Next Story