Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रॉकस्टार डीएसपी भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे!

रॉकस्टार डीएसपी भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  17 Sep 2024 1:30 PM GMT

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कम्पोजर देवी श्री प्रसाद उर्फ रॉकस्टार डीएसपी हाल ही में मुंबई पहुंचे। कम्पोजर, जिनके बारे में अफवाह है कि वे किसी प्रोजेक्ट के लिए शहर में हैं, उन्हें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते देखा गया। ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंचे डीएसपी ने सीएम के घर पर भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।


पिछले हफ्ते डीएसपी को शिल्पा राव के साथ शहर में देखा गया था। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर वायरल हुई, जिससे उनके फैंस में उत्सुकता पैदा हो गई कि क्या वे किसी ट्रैक के लिए साथ काम कर रहे हैं। फैंस ने व्यक्त किया कि डीएसपी की म्यूजिकल स्किल्स और शिल्पा की शानदार आवाज़ का मिश्रण ज़रूर एक यादगार चार्टबस्टर तैयार करेगा।


काम की बात करें, तो डीएसपी बहुप्रतीक्षित इंडिया टूर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो अक्टूबर में हैदराबाद से शुरू होने जा रहा है। उनके फैंस अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल', पवन कल्याण की 'उस्ताद भगत सिंह', धनुष की 'कुबेर', नागा चैतन्य की 'थंडेल', अजित कुमार की 'गुड बैड अग्ली', सूर्या की 'कंगुवा' और राम चरण की अनटाइटल्ड फिल्म में डीएसपी का जादू देखने के लिए उत्सुक हैं।

Next Story