Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

राशि खन्ना और विक्रांत मैसी स्टारर ‘द साबरमती रिपोर्ट’ इस तारीख को होगी रिलीज; मेकर्स ने जारी किया नया पोस्टर!

राशि खन्ना और विक्रांत मैसी स्टारर ‘द साबरमती रिपोर्ट’ इस तारीख को होगी रिलीज; मेकर्स ने जारी किया नया पोस्टर!

Benita ChackoBy : Benita Chacko

  |  19 Sep 2024 11:59 AM GMT

यंग पैन इंडिया स्टार राशी खन्ना और विक्रांत मैसी की फ़िल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 15 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राशी एक रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगी, जो साबरमती एक्सप्रेस घटना के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के मिशन पर निकलती हैं। जबकि, विक्रांत मैसी त्रासदी को उजागर करने में उनके साथ शामिल हो जाते हैं। मेकर्स ने एक दमदार पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा की है, जो फिल्म की इंटेंसिटी की एक झलक दिखाता है।


फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नया पोस्टर शेयर किया और कैप्शन दिया, "द बर्निंग ट्रुथ विल बी आउट ऑन 15 नवंबर! स्टे ट्यून्ड ! द साबरमती रिपोर्ट ओनली इन सिनेमाज!" रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 फरवरी, 2002 की सुबह गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस पर हुई घटना के विवरण पर आधारित है। पहले रिलीज़ किए गए ट्रेलर ने ऑनलाइन काफ़ी चर्चा बटोरी और फैंस अब बेसब्री से यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि राशि और विक्रांत किस तरह से अपने किरदारों को निभाएंगे।


'द साबरमती रिपोर्ट' की रिलीज़ के अलावा, राशि खन्ना अपनी अगली फिल्म 'तलाखों में एक' में एक बार फिर विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं, जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा उनकी एक तेलुगु फिल्म भी है, जिसका नाम 'तेलुसु कड़ा' है।

Next Story