Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अनिल कपूर ने भारतीय वायुसेना दिवस मनाया, 'फाइटर' में अपने रोल की तस्वीर साझा की

अनिल कपूर ने भारतीय वायुसेना दिवस मनाया, फाइटर में अपने रोल की तस्वीर साझा की

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  8 Oct 2024 10:21 AM GMT

अनिल कपूर, जिन्होंने अपनी फिल्म 'फाइटर' से बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ा, जिसमें उन्होंने ग्रुप कैप्टन राकेश जयसिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई, उन्होंने इंडियन एयरफोर्स डे पर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अभिनेता ने रॉकी के रूप में अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा।"इस भारतीय वायु सेना दिवस पर, हमारे आसमान को सुरक्षित रखते हुए ऊंची उड़ान भरने वाले नायकों को मेरा हार्दिक सलाम। मुझे भारतीय वायु सेना के अविश्वसनीय व्यक्तियों से मिलने और उनसे दोस्ती करने का सम्मान मिला है और उनका समर्पण प्रेरणा देता रहता है। भविष्य में और भी युवा भारतीय इस विशिष्ट बल में शामिल हों और इसे पहले से कहीं अधिक मजबूत बनाएं। Indian Air Force Day Salute To Our Heroes."


जनवरी 2024 में रिलीज़ हुई, 'फाइटर' जल्दी ही साल की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फ़िल्म बन गई, जिसने अपनी रोमांचक कहानी, स्टार स्टडेड कास्ट और देशभक्ति के सशक्त संदेश से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इस एरियल एक्शन थ्रिलर में, कपूर ने एक हाई रैंकिंग एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाई, जिसने उनकी शानदार स्क्रीन स्क्रीन और वर्सेटिलिटी को प्रदर्शित किया। उनके किरदार ने फिल्म में गहराई और इंटेंसिटी जोड़ी। साथ ही उन्होंने लीडरशिप और ड्यूटी की जटिलताओं को बखूबी दर्शाया, जिससे देश भर के दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ दिए और दुनियाभर में लगभग 359 करोड़ रुपये की कमाए करी।


वर्तमान में, कपूर अपनी वैश्विक पहचान के कारण चर्चा का विषय बन गए हैं। उनकी हिट ओटीटी सीरीज़ ‘द नाइट मैनेजर’ को हाल ही में एमी नॉमिनेशन मिला और उन्हें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के दुरुपयोग के खिलाफ बोलने के लिए टाइम की 100 एआई लिस्ट में शामिल किया गया। उन्होंने ‘एनिमल’ में बलबीर सिंह की भूमिका के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का IIFA अवॉर्ड भी जीता। सिनेमा आइकन की अगली फ़िल्म सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित ‘सूबेदार’ है। यह फ़िल्म कपूर के शानदार करियर में एक और मील का पत्थर साबित होने का वादा करती है।

Next Story