Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने फीमेल आईआरएस ऑफिसर्स से बातचीत के दौरान अपने जीवन के प्रेरक अनुभव साझा किए

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने फीमेल आईआरएस ऑफिसर्स से बातचीत के दौरान अपने जीवन के प्रेरक अनुभव साझा किए

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  10 Oct 2024 12:44 PM GMT

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने जयपुर में एक इवेंट में भाग लिया, जिसे इंडियन रैवेन्यू सर्विस (आईआरएस) वीमेन विंग आईआरएसएलए द्वारा आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के दौरान, ऐक्ट्रेस ने महिला आईआरएस अधिकारियों को संबोधित किया और महिला सशक्तिकरण और लाइफ गोल्स निर्धारित करने के महत्व के बारे में बात की। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे एक महिला की सफलता में परिवार महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इस इवेंट में मीनाक्षी रंगा, रेणु अमिताभ, महेंद्र रंगा, राजेश ढींगरा और सीके जैन के साथ कई प्रसिद्ध हस्तियाँ मौजूद थीं।

उन्होंने इवेंट के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान साझा किया “महिला सशक्तिकरण मेरे दिल के बहुत करीब है। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ है जो एक महिला नहीं कर सकती, लेकिन उन्हें बस सही दिशा और सही प्लेटफॉर्म की ज़रूरत है। मैं यहाँ आकर खुश हूँ। मैं आज हमारे देश में इतनी सारी महिला अधिकारियों को देखकर बहुत खुश हूँ। मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे देखेंगे और प्रेरित होंगे कि वे सही तरह के सपोर्ट के साथ कुछ भी कर सकते हैं।" मानुषी छिल्लर महिला सशक्तिकरण की हिमायत करती रही हैं। उन्होंने अपने सीएसआर प्रोजेक्ट ‘शक्ति’ से दिल और सम्मान जीता, जो मेंस्ट्रुअल हाइजीन एजुकेशन और एक्सेसिबिलिटी के लिए डेडिकेटेड एक महत्वपूर्ण मूवमेंट है, जिसके जरिये उन्होंने अनगिनत महिलाओं के जीवन को प्रभावित किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खूबसूरती को अच्छाई के लिए एक शक्ति के रूप में इस्तेमाल करने की अपनी विरासत को जारी रखा।

ब्यूटी क्वीन से एक्ट्रेस बनी मानुषी अपने आगामी एक्टिंग प्रोजेक्ट्स से भी दिल जीतने के लिए तैयार हैं। वह ‘तेहरान’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। हाल ही में, उन्हें शहर में एक प्रतिष्ठित इवेंट में ट्रेलब्लेज़िंग स्टार ऑफ़ द ईयर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। मानुषी दर्शकों को कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Next Story