Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी की शॉपिंग आदतों पर किया खुलासा

सिंघम 3 एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी की शॉपिंग की आदतों और उनकी लग्जरी पसंद का खुलासा किया। जानिए श्वेता ने पलक के बारे में क्या कहा।

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी की शॉपिंग आदतों पर किया खुलासा

ShahrukhBy : Shahrukh

  |  21 Aug 2024 5:45 AM GMT

सिंघम 3 की अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक तिवारी की शॉपिंग की आदतों को लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं। श्वेता ने बताया कि उनकी बेटी पलक को शॉपिंग का इतना जुनून है कि वह आसानी से खर्च कर देती है। श्वेता, जो जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम 3 में नजर आएंगी, ने कहा कि पलक को ब्रांडेड बैग्स और कपड़े खरीदने का बहुत शौक है।

श्वेता ने एक इंटरव्यू में बताया कि पलक अक्सर ऑडिशन के लिए स्क्रिप्ट लेकर उनके पास आती है और उनसे टिप्स मांगती है। पलक कई बार सीन की रिहर्सल पहले अपनी मां के साथ करती है। श्वेता ने कहा कि वह पलक के काम में खामियां निकालती हैं और जब वह गलती नहीं निकाल पातीं, तो पलक बहुत खुश हो जाती है।

श्वेता ने पलक के शॉपिंग पैशन के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि उनके घर में हर दिन नए पार्सल आते रहते हैं। पलक को उन्होंने क्रेडिट कार्ड्स दिए हैं, जिनमें होटल और एयरलाइन के बेनिफिट्स शामिल हैं। श्वेता ने कहा कि वह खुद कभी फिजूलखर्ची नहीं करती थीं, लेकिन पलक को लग्जरी चीजों पर खर्च करना बहुत पसंद है।

श्वेता ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने पैसे प्रॉपर्टीज, फिक्स्ड डिपॉजिट और दूसरे निवेशों में लगाए हैं, जबकि पलक महंगे बैग्स और कपड़ों पर खर्च करना पसंद करती है। पलक को लंदन में शॉपिंग करना बहुत पसंद है, लेकिन वह मॉल्स के शो रूम्स में शॉपिंग करने से कतराती हैं।

फिल्मी मोर्चे पर, श्वेता तिवारी दिवाली पर रिलीज होने वाली रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान और अन्य सितारे भी होंगे।

Next Story