Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सनी देओल की गदर 3 होगी 'इमोशंस का एटम बम': अनिल शर्मा

गदर 3 पर काम जारी है, जो इमोशंस का एटम बम होगी। निर्देशक अनिल शर्मा ने दी जानकारी। जानें गदर 3 की कहानी और नए अपडेट्स।

सनी देओल की गदर 3 होगी इमोशंस का एटम बम: अनिल शर्मा

ShahrukhBy : Shahrukh

  |  21 Aug 2024 6:50 AM GMT

सनी देओल और अनिल शर्मा ने 2023 में गदर 2 के साथ जोरदार वापसी की, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद अब गदर 3 की अटकलें तेज हो गई हैं। हाल ही में निर्देशक अनिल शर्मा ने इस पर एक बड़ा अपडेट देते हुए कहा, "काम चल रहा है और यह इमोशंस का एटम बम होगी।"

राजस्थान पत्रिका के साथ एक हालिया इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने गदर 3 के बारे में बताया, "गदर 3 की कथा पर काम चल रहा है। पहले मैं कहता था कि जब मेरे पास इमोशंस का बम आएगा तब मैं गदर 2 बनाऊंगा और अब मैं कहता हूं कि जब मेरे पास इमोशंस का एटम बम आएगा तब मैं गदर 3 बनाऊंगा।"

उन्होंने बताया कि फिल्म बनारस की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी और इसमें कुंभ मेले का भी चित्रण होगा। यह एक गहरी भावनात्मक यात्रा होगी, जो दर्शकों को छू जाएगी। शर्मा ने यह भी आश्वासन दिया कि इस साल के अंत तक 'वनवास' रिलीज़ हो जाएगी, जिसके बाद वह गदर 3 की योजना शुरू करेंगे।

पहले भी शर्मा ने बताया था कि उनकी टीम गदर 3 की कहानी पर काम कर रही है और अब वे इसके मूल विचार को अंतिम रूप दे चुके हैं। इस बार भी कहानी भारत-पाक संघर्ष की पृष्ठभूमि पर होगी, लेकिन दांव पहले से कहीं ज्यादा ऊंचे होंगे। एक सूत्र ने बताया कि यह विचार अनिल शर्मा और उनके राइटिंग पार्टनर शाक्तिमान के बीच हुई चर्चाओं से उभरा है। निर्देशक ने यह भी पुष्टि की है कि तारा सिंह का किरदार तीसरे भाग में भी लौटेगा।

Next Story