Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कृति सेनन कबीर बहिया से शादी करेंगी? दोस्त पूछते हैं...

कृति सेनन ने कबीर बहिया के साथ डेटिंग और शादी की अफवाहों को किया खारिज, कहा ये बातें बहुत परेशान करने वाली हैं। जानें, उन्होंने क्या सफाई दी।

कृति सेनन कबीर बहिया से शादी करेंगी? दोस्त पूछते हैं...

ShahrukhBy : Shahrukh

  |  14 Aug 2024 10:15 AM GMT

कृति सेनन ने अपने अफेयर पर दी प्रतिक्रिया:

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। कुछ दिनों से उनकी पर्सनल लाइफ उनके करियर से ज्यादा चर्चा में रही है। खबरें आ रही थीं कि कृति सेनन बिजनेसमैन कबीर बहिया को डेट कर रही हैं। हालांकि, कबीर बहिया की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी, लेकिन अब कृति सेनन ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कृति सेनन ने पूरी तरह से डेटिंग की खबरों को खारिज करते हुए कहा है कि ये बातें उन्हें बहुत परेशान करती हैं। आइए जानते हैं कि कृति सेनन ने क्या कहा।

कृति सेनन ने शादी और डेटिंग की खबरों पर दी प्रतिक्रिया:

फिल्मफेयर के साथ एक बातचीत में कृति सेनन ने हाल ही में इस खबर पर प्रतिक्रिया दी कि वह एक रिश्ते में हैं और शादी की योजना बना रही हैं। कृति सेनन ने कहा, 'वह शादी के मूड में नहीं हैं और इन रिपोर्ट्स को उन्होंने परेशान करने वाला बताया। उन्हें गुस्सा आता है जब ऐसी गलत जानकारी फैलाई जाती है। इसका असर उनके परिवार पर पड़ता है। उनके दोस्त सच जानने के लिए मैसेज करते हैं। इसके बाद, उन्हें बार-बार सफाई देनी पड़ती है कि ये सच नहीं है।'

कृति और कबीर के डेटिंग की अटकलों की वजह:

बता दें कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों के बारे में सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया था कि ये कृति सेनन और कबीर बहिया की हैं। इसके बाद, कृति सेनन और कबीर बहिया के डेटिंग की अटकलें लगने लगीं। फिलहाल, कृति सेनन ने स्पष्ट कर दिया है कि वह कबीर बहिया को डेट नहीं कर रही हैं और न ही शादी की योजना बना रही हैं। बता दें कि कबीर बहिया एक बिजनेसमैन हैं और लंदन में रहते हैं। वह अपने पिता कुलजिंदर बहिया के साथ एक यूके बेस्ड ट्रैवल एजेंसी चलाते हैं।

Next Story