Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

ग्लोबल स्टार नोरा फतेही का इंटरनेशनल आर्टिस्ट CKay के साथ कोलैबोरेटिव नया गया ‘इट्स ट्रू’ हुआ रिलीज़!

ग्लोबल स्टार नोरा फतेही का इंटरनेशनल आर्टिस्ट CKay के साथ कोलैबोरेटिव नया गया ‘इट्स ट्रू’ हुआ रिलीज़!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  19 Oct 2024 7:24 AM GMT

ग्लोबल सेंसेशन नोरा फतेही का इंटरनेशनल आर्टिस्ट CKay के साथ मिलकर बनाया गया गाना ‘इट्स ट्रू’ आधिकारिक तौर पर रिलीज़ हो गया है। इस बहुप्रतीक्षित गाने में नोरा बहुत खूबसूरत नज़र आ रही हैं और यह CKay के एल्बम ‘इमोशन्स’ का हिस्सा है। इस एल्बम में ओलामाइड और टाइडोलासाइन जैसे आर्टिस्ट्स भी शामिल हैं। इस गाने में नोरा की आवाज़ पहले से ही दुनिया भर के लोगों का दिल जीत रही है। इस गाने में मेलोडी और शानदार लिरिक्स का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है, जो आपको झूमने पर उत्साहित कर देगा।


नोरा ने अपने सोशल मीडिया पर एल्बम कवर शेयर किया, जिसमें वह और CKay हैं। साथ ही गाने का लिंक भी शेयर किया गया है। गाने के रिलीज़ होने से पहले नोरा फतेही CKay के साथ बिलबोर्ड पर ट्रैक को प्रमोट करती नज़र आईं, जो अब प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध है।


इंस्टाग्राम पर 47 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स के साथ, नोरा ने खुद को एक ग्लोबल स्टार के रूप में स्थापित कर लिया है। उनकी म्यूजिकल जर्नी हिट गाने 'पेपेटा' से शुरू हुई, जो तंजानियाई आर्टिस्ट रेवनी के साथ कोलैबोरेशन था। उन्हें फीफा एंथम 'लाइट द स्काई' में उनके योगदान के लिए व्यापक प्रशंसा मिली। एक और महत्वपूर्ण सफलता उनका ट्रैक 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' था, जिसने एक पॉपुलर स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर 33 मिलियन से ज़्यादा स्ट्रीम प्राप्त किए, जिससे यह उनकी सबसे बड़ी हिट में से एक बन गई।


अपने म्यूजिक से दिल जीतने के अलावा, नोरा ने हाल ही में पेरिस फैशन वीक 2024 में अपना डेब्यू किया। वह लुई वुइटन शो में शामिल हुईं और आइकोनिक ब्रांड के कपड़े पहने नज़र आईं। ज़ेंडाया और ब्लैकपिंक की लिसा जैसे इंटरनेशनल स्टार्स के साथ नोरा की उपस्थिति ने वैश्विक सनसनी के रूप में उनकी स्थिति को और मजबूत किया। हाल ही में, नोरा ने न्यूयॉर्क में 'ऑल दैट ग्लिटर्स दिवाली बॉल' में दर्शकों को हैरान कर दिया, जहाँ उन्होंने को-होस्टिंग और परफॉर्म भी किया। साथ ही अपने शानदार कस्टम आउटफिट और प्रभावशाली डांस मूव्स से सुर्खियाँ बटोरीं। अपने म्यूजिकल प्रोजेक्ट्स के अलावा, वह जेसन डेरुलो के साथ एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। फैंस, वरुण तेज के साथ उनकी आगामी फिल्म ‘मटका’ का भी इंतजार कर रहे हैं, जो 14 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Next Story