Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

'इश्क इन द एयर' का ट्रेलर जारी, सीरीज में फोटोग्राफर और हेयर स्टाइलिस्ट की कहानी | Ishq in the Air Trailer Out

'इश्क इन द एयर' का ट्रेलर जारी, शो में रोमांस और ड्रामा का संगम | Ishq in the Air Trailer Out: A Story of Romance Between a Photographer and Hairstylist

इश्क इन द एयर का ट्रेलर जारी, सीरीज में फोटोग्राफर और हेयर स्टाइलिस्ट की कहानी | Ishq in the Air Trailer Out

Adab AhmadBy : Adab Ahmad

  |  18 Sep 2024 1:21 PM GMT

आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज 'इश्क इन द एयर' का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया। यह शो आपको एक रोमांटिक यात्रा पर ले जाएगा, जिसमें दो विपरीत दुनियाओं के बीच टकराव, संयोग से हुई मुलाकातें और अशांत समय शामिल हैं। कहानी के केंद्र में एक फोटोग्राफर और एक हेयर स्टाइलिस्ट हैं, जिनकी जिंदगी एक-दूसरे से एयरपोर्ट पर अचानक मुलाकात के बाद बदल जाती है।

इस सीरीज में शांतनु माहेश्वरी और मेधा राणा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सीरीज की पृष्ठभूमि इंदौर और मुंबई की है, जहां इंदौर के फोटोग्राफर नमन और मुंबई की हेयर स्टाइलिस्ट काव्या की कहानी दिखाई गई है। शांतनु माहेश्वरी, जो नमन की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा, "एक और रोमांटिक कहानी के साथ वापस आना बहुत रोमांचक है। 'इश्क इन द एयर' की कहानी दर्शकों को गहराई से छूएगी। यह दो अलग-अलग पृष्ठभूमियों से आए व्यक्तियों की यात्रा है, जो प्यार की नई उड़ान भरते हैं और जीवन के उतार-चढ़ाव का सामना करते हुए सही मायने में प्यार के अर्थ को खोजते हैं।"

शांतनु ने आगे कहा, "इस शो को लेकर मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं, इसे बहुत प्यार और मेहनत से बनाया गया है।"

मेधा राणा, जो काव्या मेहरा की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, "यह शो दर्शकों को क्लासिक रोमांस के दिनों में वापस ले जाएगा। इस प्रोजेक्ट पर काम करना एक शानदार अनुभव रहा है। यह कहानी दिखाती है कि प्यार के लिए कोई परफेक्ट रेसिपी नहीं होती। चाहे कितनी भी मुश्किलें क्यों न आएं, आप प्यार के जादू पर विश्वास करना नहीं छोड़ सकते।" यह सीरीज दर्शकों को रोमांस और ड्रामा से भरपूर एक अनोखी दुनिया में ले जाएगी, जहां प्यार और रिश्तों के कई पहलू दिखाए जाएंगे।

बीबीसी स्टूडियो प्रोडक्शंस इंडिया द्वारा निर्मित 'इश्क इन द एयर' 20 सितंबर को अमेज़न एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ होने वाली है।


Next Story