Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

'फतेह' के सेट से क्लिप ऑनलाइन हुई लीक, फैंस इसकी झलक देखकर हुए उत्साहित!

फतेह के सेट से क्लिप ऑनलाइन हुई लीक, फैंस इसकी झलक देखकर हुए उत्साहित!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  21 Oct 2024 9:58 AM GMT

सोनू सूद की बहुप्रतीक्षित और आगामी साइबर क्राइम एक्शन थ्रिलर ‘फतेह’ के सेट से एक बिहाइंड-द-सीन्स क्लिप हाल ही में ऑनलाइन लीक हुई और फ़ौरन वायरल हो गई। फुटेज में सूद एक सीन की शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो उनके और उनके को-स्टार्स के बीच एक दिलचस्प बातचीत का लग रहा है। लीक हुई क्लिप ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है क्योंकि वे 10 जनवरी, 2025 को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


'फतेह', जो सूद की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है, उसमें वे जैकलीन फर्नांडीज और नसीरुद्दीन शाह के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो एक हैकर का रोल निभाते नज़र आएंगे। फिल्म में साइबर क्राइम के इर्द-गिर्द घूमने वाली दमदार एक्शन सीक्वेंस और एक मनोरंजक कहानी दिखाई जाने की उम्मीद है। सूद अपने फैंस को फिल्म के लिए की गई तैयारी के बारे में बताते रहे हैं, जिसने उनके उत्साह को और बढ़ा दिया है। इस महीने की शुरुआत में, एक्टर ने फिल्म से अपने फेवरेट डायलॉग का भी खुलासा किया।


ज़ी स्टूडियो और शक्ति सागर प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित, फतेह से भारतीय सिनेमा में साइबर क्राइम पर एक नया नज़रिया लाने की उम्मीद है, जिससे एक्शन-पैक्ड कहानी और एक सिनेमेटिक अनुभव मिलने की उम्मीद की जा रही है।

Next Story