Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

नेशनल सिनेमा डे 2024 पर 99 रुपये में देखें अपनी पसंदीदा फिल्म

नेशनल सिनेमा डे 2024 पर सिर्फ 99 रुपये में अपनी पसंदीदा फिल्में थिएटर में देखें। जानें कैसे और कहां से पाएं सस्ते टिकट 20 सितंबर को।

नेशनल सिनेमा डे 2024 पर 99 रुपये में देखें अपनी पसंदीदा फिल्म

ShahrukhBy : Shahrukh

  |  18 Sep 2024 1:02 PM GMT

इस साल 20 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे 2024 मनाया जाएगा, और इस मौके पर सिनेमा प्रेमियों को सिर्फ 99 रुपये में अपनी पसंदीदा फिल्में बड़े पर्दे पर देखने का शानदार मौका मिलेगा। यह ऑफर पूरे भारत के विभिन्न सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में उपलब्ध होगा, जहां दर्शक नई और पुरानी दोनों तरह की फिल्मों का लुत्फ उठा सकेंगे।

इस पहल का उद्देश्य अधिक से अधिक दर्शकों को थिएटर तक खींचना और सिनेमा उद्योग को बढ़ावा देना है। सस्ते टिकटों के साथ, दर्शक अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं।

टिकट बुकिंग के लिए दर्शक BookMyShow, Paytm जैसे ऑनलाइन प्लेटफार्मों का इस्तेमाल कर सकते हैं या थिएटर के बॉक्स ऑफिस से सीधे टिकट खरीद सकते हैं। चूंकि टिकट सीमित संख्या में उपलब्ध हैं, जल्दी बुकिंग करने की सलाह दी जाती है।

नेशनल सिनेमा डे एक ऐसा अवसर है जो दर्शकों को कम कीमत पर थिएटर का असली अनुभव दिलाने के लिए बनाया गया है। तो तैयार हो जाइए, 99 रुपये में मनोरंजन का भरपूर मज़ा लेने के लिए!

Next Story