Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का YouTube चैनल, रिकॉर्ड सब्सक्राइबर्स

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना YouTube चैनल लॉन्च कर 90 मिनट में 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स का रिकॉर्ड बनाया। चैनल पर फुटबॉल, फिटनेस और बिज़नेस पर होंगे वीडियो।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का YouTube चैनल, रिकॉर्ड सब्सक्राइबर्स

ShahrukhBy : Shahrukh

  |  22 Aug 2024 6:16 AM GMT


क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लॉन्च किया YouTube चैनल, 90 मिनट में हासिल किए 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स

पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बुधवार को अपना YouTube चैनल लॉन्च किया और मात्र 90 मिनट में 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स हासिल कर एक नया रिकॉर्ड बनाया। 'UR' नाम के इस चैनल पर रोनाल्डो के जीवन की झलकियां मिलेंगी, जिनमें फुटबॉल के अलावा वेलनेस, न्यूट्रिशन, शिक्षा और बिज़नेस जैसी उनकी अन्य रुचियों के बारे में भी बताया जाएगा।

इस खबर के समय तक चैनल पर 12 वीडियो अपलोड किए जा चुके थे और इसके सब्सक्राइबर्स की संख्या 12.9 मिलियन हो चुकी थी। 39 साल के रोनाल्डो, जो वर्तमान में सऊदी अरब के अल नासर और पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम के कप्तान हैं, ने अपने YouTube चैनल के लॉन्च की जानकारी इंस्टाग्राम, X (पूर्व में ट्विटर) और फेसबुक पर साझा की थी, जहां उनके क्रमशः 636 मिलियन, 112.5 मिलियन और 170 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इंतज़ार खत्म हुआ। मेरा YouTube चैनल अब आ गया है! SIUUUbscribe करें और इस नए सफर का हिस्सा बनें। लिंक बायो में।"

चैनल का पहला वीडियो, जिसका शीर्षक है 'When I met the most famous Cristiano', में रोनाल्डो के मैडम तुसाद में उनके मोम के पुतले से मिलने का अनुभव दिखाया गया है। इस वीडियो को 7.1 मिलियन से अधिक व्यूज और करीब नौ लाख लाइक्स मिले हैं। प्रशंसक उत्साह के साथ रोनाल्डो के जीवन की पीछे की झलकियां देखने के लिए उत्सुक हैं।

चैनल के लॉन्च के कुछ ही घंटों में, रोनाल्डो को YouTube का सिल्वर प्ले बटन भी मिल गया, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली को दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे परिवार के लिए एक तोहफा। सभी SIUUUbscribers का धन्यवाद।"

अपने 20 से अधिक वर्षों के करियर में, रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड, रियल मैड्रिड और जुवेंटस जैसे क्लबों में 33 ट्राफियां जीती हैं, जिसमें 5 UEFA चैंपियंस लीग, 5 बैलन डी'ओर और 3 UEFA मेन प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स शामिल हैं। उन्होंने अपने क्लब और देश के लिए 890 से अधिक गोल किए हैं, जिससे वे सर्वकालिक सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

Next Story